Top Stories

आजम खान की सजा पर शिवपाल ने शायरी के जरिए दुख किया प्रगट, यहां जानें चाचा शिवपाल ने क्या कहा

Shivpal Yadav expressed his pain on Azam Khan
x

आजम खान की सजा पर शिवपाल ने शायरी के जरिए दुख किया प्रगट

सपा नेता आजम खान की सजा को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्ट करते हुए लिखा कि....

UP News: सपा के पूर्व विधायक और मंत्री आजम खान और उनकी पत्नी तंजीम फातिम और बेटे अब्दुल्ला आजम को फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने सात-सात साल की सजा सुनाई है। अदालत के इस फैसले से सपा समेत आजम के समर्थक को गहरा झटका लगा है। आजम खान सपा के कद्दावर मुस्लिम नेता हैं। अखिलेश यादव के बाद अब चाचा शिवपाल सिंह यादव ने भी आजम खान की सजा को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्ट किया है। उन्होंने शायरी में आजम परिवार की सजा का शोक मनाया। बता दें कि फैसला सुनाए जाने के बाद अखिलेश यादव ने कहा था कि आजम खान को मुसलमान होने की सजा मिली है। उनके खिलाफ साजिश और षड़यंत्र रचा गया है।

आजम खान की सजा पर शायरी बोले चाचा शिवपाल

सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने शायरी के जरिए अपना दुख प्रगट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट लिखा कि आफताब छुप गया तो क्या गम, सुबह नव जरूर आएगी, शर्त बस यही कि वक्त का थोड़ा इंतजार कीजिए।" वहीं शिक्षक सम्मान कार्यक्रम में उन्नाव दौरे पर आए सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने आयकर विभाग की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि बीजेपी सरकार में बदले बदले की भावना से कार्रवाई हो रही है। आजम खान देश के बड़े और वरिष्ठ नेता हैं। उनके और उनके परिवार को जान बूझ कर परेशान किया जा रहा है। बुधवार को 2019 के फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में आजम खान, तंजीन फातिमा और अब्दुल्ला आजम को दोषी मानते हुए सात साल की सजा सुनाई है।

सुनवाई के दौरान बीजेपी विधायक भी थे मौजूद

पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम के खिलाफ दो जन्म प्रमाण पत्र का मामला 2019 का है। बीजेपी विधायक आकाश सक्सेना ने गंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। जिस मामले में आजम खान और पत्नी तंजीन फातिमा को भी आरोपी बनाया गया था। बुधवार को मामले की सुनवाई करते हुए अदालत ने फैसला सुनाया। सुनवाई के दौरान सपा नेता आजम खान, बेटे अब्दुल्ला आजम और पत्नी तंजीन फातिमा अदालत में मौजूद थे। साथ ही बीजेपी विधायक आकाश सक्सेना भी फैसला सुनने के लिए हाजिर थे।

Also Read: यूपी में दिन में धूप तो शाम को होगा ठंड का एहसास जानें कैसा रहेगा आज का मौसम

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story