Top Stories

शिवपाल ने बोला बीजेपी पर हमला, कहा-बीजेपी सरकार से पूरा प्रदेश परेशान

Shivpal Yadav launched a scathing attack on the BJP government
x

शिवपाल यादव ने बीेजपी सरकार पर बोला तीखा हमला।

सपा नेता शिवपाल यादव ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी सरकार से पूरी प्रदेश परेशान है। पढिए पूरी खबर..

Mission 2024: समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव आज हरदोई के दौरे पर हैं, जहां से उन्होंने केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जनता महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी की समस्या से परेशान है। विधानसभा में महंगाई के मुद्दे पर चर्चा कराने की मांग की गई थी। बीजेपी सरकार ने सदन में गंभीर मुद्दे पर चर्चा कराने से मना कर दी। उन्होंने आगे बिजली की समस्या पर भी सरकार को आड़े हाथों लिया। सपा नेता ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार महंगाई से लोगों को राहत दिलाना नहीं चाहती।

शिवपाल यादव ने बीजेपी सरकार पर बोला हमला

सपा नेता शिवपाल यादव ने कैग की रिपोर्ट का हवाला देते हुए बीजेपी सरकार को सबसे भ्रष्ट बताया। उन्होंने आगे कहा कि 24 घंटे बिजली देने का वादा किया गया था। बिजली मिलने के बजाए छापे, जुर्माना और एफआईआर की कार्रवाई जरूर होती है। उत्तर प्रदेश के किसान सांड से परेशान हैं। सपा नेता ने कहा कि बीजेपी सरकार से पूरा प्रदेश परेशान है। इस दौरान शिवपाल यादव विपक्षी गठबंधन इंडिया पर भी टिप्पणी की। उन्होंने दावा किया कि गठबंधन पूरी तरह सफल होगा।

विपक्षी गठबंधन इंडिया में सीटों के बंटवारे पर भी बोले शिवपाल

शिवपाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए सीट शेयरिंग का मुद्दा बहुत बड़ा नहीं है। उन्होंने कहा कि गठबंधन होने के बाद सीटों का बंटवारा भी हो जाएगा। शिवपाल यादव पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश यादव के घर शनिवार को पहुंचे थे। राजेश यादव के पिता की तेरवहीं कार्यक्रम में शिरकत कर शिवपाल यादव घर से बाहर निकले। घर के बाहर डटे पत्रकारों ने सपा नेता को घेर कर सवाल करने लगे। पत्रकारों ने कई मुद्दों पर शिवपाल यादव से तीखे सवाल किए।

Also Read: हिमाचल प्रदेश में बाढ़ और भारी बारिश ने मचाई तबाही, राज्य में आपदा घोषित

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story