Top Stories

शिवपाल यादव का बड़ा दावा, कहा-बीजेपी कितना भी नाम बदल ले, हम उन्हें हटाएंगे

Shivpal Yadav said that we will defeat BJP in 2024 elections
x

शिवपाल यादव ने कहा कि हम 2024 के चुनाव में बीजेपी को हराएंगे।

घोषी उपचुनाव जीत के हीरो शिवपाल यादव ने कहा कि हम बीजेपी को लोकसभा चुनाव 2024 में जीतने नहीं देगें।

Shivpal Yadav: घोसी उपचुनाव भाजपा की करारी हार के बाद विपक्ष जमकर बीजपी पर हमला बोल रहा है। घोषी में सुधाकर सिंह की जीत के बाद समाजवादी पार्टी काफी जोश में है। लोकसभा चुनाव 2024 से पहले मिली इस जीत ने पार्टी कार्यकर्ताओं में नया जोश भर दिया है। शिवपाल यादव इस जीत के हीरो बनकर उभरे हैं, जिन्होंने घोसी में पूरी कमान संभाली हुई थी। शिवपाल यादव ने इस जीत को वहां की जनता की जीत बताया और एक बार फिर से बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वहां के प्रशासन पर सरकार का दबाव था, लेकिन जनता ने सपा के पक्ष में वोट का मन बना लिया था।

शिवपाल यादव ने आगे कहा कि मुझे पार्टी ने स्टार प्रचारक बनाया था। वहां की जनता पहले से सपा को वोट देना चाहती थी, लेकिन सरकार का प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर जनता तक पर दबाव था, जिसके बाद हमने वहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और सभी को चुनाव में लगाया। वहां पर सत्ता पक्ष के तमाम मंत्री थे, दो-दो डिप्टी सीएम भी थे लेकिन जनता पहले से वोट देने के लिए उत्साहित थी और उन्होंने वोट दिया था।

शिवपाल यादव ने 2024 पर किया दावा

शिवपाल यादव ने कहा कि हमें जहां-जहां दिक्कतें थी वहां हमने एसपी, डीएम और डीआईजी से मिलकर बात भी की और प्रचार भी किया, तो जनता ने सपा को वोट कर दिया और हमारी बड़ी जीत हुई वहां पर ये पूरी तरह से घोसी की जनता की जीत है। सपा नेता ने कहा कि अब हम 2024 में भी पार्टी संगठन को मजबूत करके आगे बढ़ेंगे, जिस तरह हमारी मैनपुरी में जीत हुई और फिर घोसी में जीत हुई, उसी तरह 2024 का भी चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी कितना भी नाम बदल या कुछ भी कर ले, हम उन्हें हटाएंगे।

ओम प्रकाश को बहरुपिया बताया

ओम प्रकाश राजभर को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि उनके बारे में पूरे देश के लोगों को पता है, राजभर और संजय निषाद तो सपा के स्टार प्रचारक के रूप में आए, इसलिए सपा को और भी ज्यादा वोट मिले। उन्होंने राजभर पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने तो विधानसभा में मुख्यमंत्री जी सिफारिश कर दी थी कि इन्हें जल्दी से मंत्री बना दो नहीं तो इनका कोई ठिकाना नहीं ये हमारी तरफ आ जाएंगे। उन्हें तो एक तरह से बहरुपिया समझो।

Also Read: स्वामी प्रसाद मौर्या ने फिर दिया विवादति बयान, कहा- बीजेपी और RSS ईस्ट इंडिया कंपनी से भी ज्यादा खतरनाक

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story