लाइफ स्टाइल

'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं' बयान पर श्वेता तिवारी ने मांगी माफी, जानें क्या कहा

Special Coverage Desk Editor
28 Jan 2022 12:38 PM GMT
मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं बयान पर श्वेता तिवारी ने मांगी माफी, जानें क्या कहा
x
एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने बयान में कहा था कि 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं', जिसके बाद वह बुरी तरह घिर गईं और उनके खिलाफ एफआईआर तक हो गई. श्वेता ने अपने इस बयान पर अब मांफी मांग ली है

हैदराबाद : टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपने एक विवादित बयान को लेकर बुरी तरह फंस गई हैं. एक्ट्रेस ने भोपाल में वेब-सीरीज से जुड़ी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक सवाल के जवाब में कहा था, 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं'. श्वेता के बयान से हिंदू धर्म का एक वर्ग खासा नाराज हो गया. यहां तक कि एक्ट्रेस के इस बयान के आधार पर उनके खिलाफ एफआईआर तक दर्ज हो चुकी है. इस पूरे मामले पर श्वेता ने अपना एक बयान जारी कर अपने विवादित बयान पर माफी मांगी ली है.

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए श्वेता तिवारी ने कहा, 'मेरे संज्ञान में यह आया है कि मेरे को-स्टार से जुड़ा मेरे बयान को गलत तरीके से समझा गया है, एक संदर्भ में हर किसी को यह बयान भगवान से जुड़ा लगेगा, लेकिन यह मैंने वेब-सीरीज में भगवान का रोल कर रहे सौरभ राज जैन के संदर्भ में बोला है, लोग चरित्र नामों को अभिनेताओं से जोड़ते हैं और इसलिए मैंने मीडिया के सामने इसी संदर्भ में बोला है.


श्वेता ने आगे कहा, हालांकि, इसे पूरी तरह से गलत समझा गया है, जिसे देखकर दुख होता है, एक ऐसे व्यक्ति के लिए जो खुद भगवान का उपासक है, ऐसा कोई तरीका नहीं है कि मैं जान-बूझकर या अनजाने में ऐसा कुछ कहूं या करूं, जिससे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचे, हालांकि, मुझे यह समझ में आया है कि, जब इसे संदर्भ से बाहर समझा गया, तो इसने अनजाने में लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, इसलिए, मैं विनम्रतापूर्वक उनसे माफी मांगती हूं, जिन्हें मेरे बयान से अनजाने में ठेस पहुंची हैं.

भोपाल में हुई फैशन से जुड़ी वेब-सीरीज 'शॉ-स्टॉपर' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल किया गया था कि आपने पहले भगवान का रोल निभाया उसके बाद आप Brafitter का रोल निभाएंगे तो इसके जवाब में श्वेता तिवारी ने हंसते हुए कहा था कि 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं'. इस विवादित बयान के बाद से श्वेता तिवारी की चौतरफा आलोचना होने लगी.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story