लाइफ स्टाइल

Salman Khan भी रहे लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर, जाने क्यों दी थी जान से मारने की धमकी

Special Coverage Desk Editor
30 May 2022 3:30 PM GMT
Salman Khan भी रहे लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर, जाने क्यों दी थी जान से मारने की धमकी
x
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत से सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया हैं।गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की भी धमकी दी थी। चलिए जानते हैं किस कारण से मारना चाहता था बिश्नोई भाई जान को…

Sidhu Moose Wala murder: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत ने पूरे देश को हिला कर रख दिया हैं। पूरा देश इस बात को सोच रहा हैं कि पंजाब में कैसे खुलेआम सिद्धू मूसेवाला को गोली मारकर फरार हो सकता हैं। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने रची। ने रची. फिर 29 मई को सिंगर की बेरहमी से हत्या कर दी गई।

बता दे सिंगर बेहद कम समय में अपनी मेहनत से काफी सफल सिंगर बन गए थे। लेकिन बेहद कम उम्र में सिंगर की मां ने अपने बेटे को खो दिया हैं। किन क्या आप जानते हैं सिद्धू मूसेवाला की सुपारी देने वाला ये गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई कौन है, यह काफी बड़ा गैंगस्टर हैं। इसने सलमान को माने की भी धमकी दी थी।

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने का भी धमकी दिया था। साल 2018 में लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से सलमान खान को मारने की धमकी दी थी चलिए जानते हैं आखिर क्यों लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान को मारना चाहता हैं। बता दे कि सलमान खान ने एक फिल्म के शूटीग के दौरान गलती से काला हिरण का शिकार कर दिया था। गैंगस्टर बिश्नोई समाज का हैं। बिश्नोई समाज के लोग हिरण का पूजा किया करते हैं। ऐसे में सलमान खान को जान से मारने की लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने प्लानिंग भी की थी।

आपको बता दे कि रेडी की शूटिंग के वक्त लॉरेंस ने सलमान खान पर अटैक की प्लानिंग की थी। गनीमत ये रही कि लॉरेंस बिश्नोई को तब अपनी पसंद का हथियार नहीं मिला था इसलिए हत्या की प्लानिंग पूरी नहीं हो पाई थी। बता दे कि लॉरेंस बिश्नोई दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। लेकिन इनका गुप काफी ज्यादा बड़ा हैं। व्हाट्स ऐप के जरिए ये ग्रुप सुपारी लेना और मौत को अंजाम देने का काम चलता है। फिर सरेआम यह लोग अपनी गलती फेसबुक के जरिए कबूलता भी हैं।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story