Top Stories

बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर की भाई की ह्त्या,जाने क्या है पूरा मामला

बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर की भाई की ह्त्या,जाने क्या है पूरा मामला
x
पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

मुरादाबाद:उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.जहा सौतेली बहन ने अपने प्रेमी और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर अपने भाई की हत्या करा दी.पूरा मामला मुगलपुरा थाना इलाके का है.पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो आरोपी अभी फरार है.

आपको बता दे कि आख़िरकार पूरा माजरा है क्या दरअसल, लाल बाग में रहने वाले ओमप्रकाश ने पुलिस को सूचना दी कि उसका 28 वर्षीय बेटा गगन उर्फ गौतम लापता हो गया है.ओमप्रकाश ने अपनी बेटी नंदिनी और उसके प्रेमी प्रदीप पर ही आरोप लगाया था. ओमप्रकाश की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी.

जांच के दौरान पुलिस को अहम सुराग हाथ लगा. पुलिस ने 21 जुलाई से गुमशुदा गगन के मोबाइल नंबर का कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) निकाली. सीडीआर में गगन की अंतिम बार अपनी प्रेमिका ममता से ही बात हुई थी और उसके बाद गगन का फोन स्विच ऑफ हो गया. पुलिस ने सीडीआर के आधार पर गगन की प्रेमिका ममता को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की.

पूछताछ में ममता ने सारा राज खोल दिया. ममता ने पुलिस को बताया कि उसने प्रदीप और नंदिनी के कहने पर ही अपने दोस्त वीरू के साथ मिलकर प्रेमी गगन की हत्या की थी. गगन को घर में बुलाकर नशीला पदार्थ खिला दिया था और फिर उसकी हत्या कर दी. पूछताछ में पता चला कि आरोपियों ने गगन का शव बोरे में डालकर जयंतीपुर नाले में फेंक दिया था.

वही पुलिस ने ममता और वीरू के बताए जगह पर जाकर गगन का शव नाले से क्षत-विक्षत हालत में बरामद कर लिया है.पुलिस ने ममता और वीरू को गिरफ्तार कर लिया है. अभी गगन की बहन नंदिनी और उसके प्रेमी प्रदीप की छानबीन की जा रही है.








Next Story