Top Stories

भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

सुजीत गुप्ता
14 Feb 2022 6:33 AM GMT
भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत
x

यूपी के सीतापुर में सोमवार की सुबह दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। दोनों गाड़ियों में फंसे मृतकों को मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ियों के दरवाजे काटकर बाहर निकाला गया। एम्बुलेंस की मदद से सभी को सीएचसी महमूदाबाद लाया गया जहां चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया।

सोमवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे सुरजीत यादव (24) पुत्र बाबूराम निवासी भेथरा माधव बोलेरो लेकर घर से निकलकर महमूदाबाद आ रहा था तभी धन्नीपुरवा गांव के सामने महमूदाबाद-सिधौली मार्ग पर सिधौली की ओर जा रही अल्टो कार से आमने-सामने की टक्कर हो गई।

दुर्घटना में अल्टो कार सवार अजीत कुमार सिंह (35) पुत्र रमेश चन्द्र निवासी हमीरपुर थाना कमलापुर, इसी कार में सवार उसकी चाची सीमा सिंह (35) पत्नी देशराज सिंह व इनकी पुत्री रजनी सिंह (20) पुत्री देशराज सिंह निवासी हमीरपुर थाना कमलापुर की मौत हो गई। अजीत सिंह चुनाव ट्रेनिंग करने गोंडा जनपद गए थे। वहां इनकी चाची सीमा सिंह व इनकी पुत्री रजनी सिंह पहले से थीं।

इन दोनों को लेकर अजीत सुबह निकले थे और उसके बाद महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र में सिधौली-महमूदाबाद मार्ग पर हादसा हो गया। दुर्घटना में ही बोलेरो चालक सुरजीत यादव (24) की भी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ियों में फंसे मृतकों को गाड़ियों के दरवाजे आदि काटकर बाहर निकाला। सभी को एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी महमूदाबाद लाया गया जहां चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story