लाइफ स्टाइल

नमाज पढ़ रहे लोंगो के सामने जय श्री राम के लगे नारे, स्वारा भास्कर ने भडक कर दिया ये जबाब

Shiv Kumar Mishra
23 Oct 2021 10:28 AM GMT
नमाज पढ़ रहे लोंगो के सामने जय श्री राम के लगे नारे, स्वारा भास्कर ने भडक कर दिया ये जबाब
x

सोशल मीडिया पर अगर किसी अभिनेत्री को सबसे ज्यादा ट्रोल किया जाता है तो वो हैं स्वरा भास्कर। स्वरा कुछ भी पोस्ट करती हैं तो उसमें ट्रोलर्स की बाढ़ आ जाती है। स्वरा अपने खुले विचारों की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हाल ही में स्वरा भास्कर ने कहा है कि उन्हें हिंदू होने पर शर्म आती है। स्वरा भास्कर ने लिखा- "एक हिंदू होने पर शर्मिन्दा हूं!" स्वरा भास्कर अपने इसी बयान के बाद से ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं।

क्या है मामला

शुक्रवार को गुरुग्राम में जब मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग नमाज अदा कर रहे थे, तभी भीड़ वहां पहुंच गई और नमाज पढ़ रहे लोगों के सामने 'जय श्री राम' के नारे लगाने लगी। इससे इलाके में तनाव का माहौल हो गया। इस घटना के सामने आने के बाद स्वरा भास्कर को एक हिंदू होने पर शर्म आ रही है। हालांकि इस बयान के बाद स्वरा ट्रोल भी हो रही हैं।

एक यूजर ने लिखा- दीदी इस ट्वीट का कितना मिला? एक अन्य ने लिखा- तुम हिंदू हो हमें तो इस बात से शर्म आती है। कई लोगों ने उनको इस ट्वीट के लिए हिन्दू विरोधी कहते हुए निशाना साधा है। कई लोगों ने तो उनको हिंदू धर्म छोड़ देने तक की बात कह दी है।

इससे पहले स्वरा तब चर्चा में आई थीं जब उन्होंने लिखा था, 'हम हिंदुत्व के आतंक के साथ ठीक नहीं हो सकते और हम तालिबान के आतंकी हमले से टूट गए हैं और पूरी तरह से सदमें में हैं। हम तालिबान के आतंक से शांत नहीं हो सकते और हम सभी हिंदुत्व के आतंक के बारे में नाराज होते हैं। हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य पीड़िता या उत्पीड़क की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए।'

ऐसा नहीं कि स्वरा ने पहली बार हिन्दू-मुस्लिम के मुद्दे पर इस तरह की बात कही हो। स्वरा अक्सर अपने बयानों की वजह से ट्रोल होती रहती हैं।


Next Story