Top Stories

स्मृति ईरानी की बेटी ने की सगाई, बेटी ने की सगाई तो दामाद को दे डाली धमकी

सुजीत गुप्ता
26 Dec 2021 4:20 AM GMT

केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने 25 दिसंबर को इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी बटी शैनेल की सगाई का ऐलान किया। स्मृति ईरानी ने बेटी और अपने होने वाले दामाद की तस्वीरें भी साझा की है। स्मृति ईरानी के होने वाले दामाद का नाम अर्जुन भल्ला है। इस पोस्ट पर अब बधाइयों देने वालों का तांता लग गया है।

स्मृति ने लिखा है, 'उस शख्स के लिए जिसके पास अब हमारा दिल है...अर्जुन भल्ला हमारे पागल परिवार में आपका स्वागत है। आपको आशीर्वाद देती हूं क्योंकि अब आपको एक ससुर के तौर पर एक क्रेजी आदमी से निपटना होगा और इससे भी बदतर...मुझे एक सास के तौर पर झेलना होगा। आपको आधिकारिक तौर पर चेतावनी दे रही हूं। भगवान आपका भला करें...।'

स्मृति ने इस पोस्ट के जरिए अपने होने वाले दामाद को मजेदार तरीके से दो चेतावनियां भी दी हैं।


दोस्त अर्जुन ने घुटने के बल बैठकर पहनाई रिंग

स्मृति द्वारा शेयर की गई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जोइश दोस्त अर्जुन भल्ला ने घुटने के बल बैठकर भल्ला घुटने के बल बैठकर जोइश को एंगेजमेंट रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं। दोनों रोंमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं।

बधाइयों का सिलसिला जारी

स्मृति ईरानी द्वारा पोस्ट साझा करने के बाद से ही बधाइयों का दौर शुरू हो गया है। अभिनेत्री मौनी राय, दिव्या सेथ शाह और एकता कपूर ने बधाई दी है। एकता कपूर ने अलग ही अंदाज में विश किया।


Next Story