Top Stories

बरेली: दरिंदा पर नहीं पड़ा माँ की चीखों का असर, खाने के बहाने दरवाजा खुलवाकर माँ से किया रेप

Shiv Kumar Mishra
13 Oct 2021 7:13 AM GMT
बरेली: दरिंदा पर नहीं पड़ा माँ की चीखों का असर, खाने के बहाने दरवाजा खुलवाकर माँ से किया रेप
x
बेटे ने माँ से किया सेक्स और बाद में हुआ फरार

एक युवक ने रिश्ते को शर्मसार करते हुए मां के साथ दुष्कर्म किया। सूचना पर दिल्ली से आए बेटों ने आरोपी भाई को जमकर पीटा। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी को मंगलवार को जेल भेज दिया गया।

भमोरा थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके छह लड़के हैं। इनमें से पांच दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में मजदूरी करते हैं, जबकि तीसरे नंबर का गांव में मां के साथ रहता है। 10 अक्तूबर की रात महिला घर में अपने कमरे में सो रही थी। रात साढ़े ग्यारह बजे उसका बेटा घर आया और भूख लगने की बात कहकर खाना मांगा। महिला ने जैसे ही कमरे की कुंडी खोली तो बेटे ने उसे पकड़ लिया और हाथ बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया।

दिन निकलने पर बंधन मुक्त किया और धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया तो जान से मार देगा। डरी सहमी मां उस वक्त चुप रही। बेटे के घर से जाने के बाद उसने दिल्ली में रहकर मजदूरी कर रहे दो बेटों को फोन पर घटना की जानकारी दी। सोमवार को दोनों बेटे घर पहुंचे। उन्होंने आरोपी भाई की जमकर पिटाई की और फिर थाने ले जाकर पुलिस को सौंप दिया।

हैवान बेटे की करतूत सुनकर हर कोई हैरान है। बताया यह भी जा रहा है कि दो दिन पूर्व युवक अपनी भाभी से भी अश्लील हरकतें कर चुका था। इसे लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद भाई-भाभी दिल्ली चले गए थे। एसओ विक्रम सिंह ने बताया कि महिला का मेडिकल कराया जा रहा है।

Next Story