Top Stories

दामाद के शरीर में मिर्च पाउडर मलकर पिटाई, तीजा पर पहुंचे थे ससुराल

Shiv Kumar Mishra
9 Sep 2021 7:29 AM GMT
दामाद के शरीर में मिर्च पाउडर मलकर पिटाई, तीजा पर पहुंचे थे ससुराल
x

कवर्धा जिले के पंडरिया थाना क्षेत्र में ससुराल गए दामाद की ससुराल वालों ने न केवल जमकर पिटाई की, बल्कि उसके शरीर में लाल मिर्च पाउडर मल कर भी उसे पीटा गया. पीड़ित देवानंद लहरे पिता रामभरोस (22) मारियाटोला (बोड़ला) का रहने वाला है. उसकी पत्नी फुलमनी बेटी लिशा को लेकर तीजा मनाने अपने मायके दलपुरवा आई थी.

बेटी की तबीयत बिगड़ने पर 6 सितंबर को पत्नी ने कॉल कर पति को अपने मायके बुलवाया पीड़ित पति देवानंद रात में ही अपने ससुराल पहुंचा और बेटी के इलाज के लिए 9 हजार रुपए पत्नी के पास रखना दिए. दूसरे दिन सुबह बेटी का इलाज कराने जाना था, तो पत्नी से पैसे मांगे. पत्नी ने रुपए देने से मना कर दिया.

इस पर प्रार्थी ने बच्ची के इलाज के लिए पत्नी को भी साथ चलने कहा. बस इतनी सी बाथ थी कि घर आए दामाद की ससुरालियों ने जमकर पिटाई कर दी. मारपीट के दौरान प्रार्थी देवानंद की सास ने बीच-बचाव किया. पीड़ित ने फोन कर अपने पिता व मामा को घटना की सूचना दी.

जिसके बाद पंडरिया थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. पुलिस ने मामले में धारा 147, 294, 323, 506 के तहत आरोपी ससुर छगन खाण्डे, मोहन खाण्डे, केवरा बाई, भोंदा बाई व लल्लू के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है.


Next Story