Top Stories

पिता की रिवाल्वर से खुद को बेटे ने मारी गोली, हुई मौत

पिता की रिवाल्वर से खुद को बेटे ने मारी गोली, हुई मौत
x
परिजनों ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन में जॉब छूटने से डिप्रेशन का शिकार हो गया था

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधनी लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है.जहा शुक्रवार रात सिविल इंजीनियर युवक ने पिता की रिवाल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली।वही, परिजनों ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन में जॉब छूटने से डिप्रेशन का शिकार हो गया था।

आपको बता दे कि पूरा मामला लखनऊ के अंसल एपीआई सुशांत गोल्फ सिटी का है.जहा बताया जा रहा है कि संजय भारतीया का बेटा सागर तिवारी (28) बीटेक की पढ़ाई करके नोएडा की एक कंपनी में जॉब करता था। संजय की उन्नाव में रसोई गैस की एजेंसी भी है।

परिजनों के अनुसार, पिछले साल लॉकडाउन में सागर की जॉब चली गई थी। काफी प्रयास के बाद भी दूसरी नौकरी नहीं मिली तो वह लखनऊ में घर पर ही रहने लगा। इसकी वजह से डिप्रेशन का शिकार हो गया और उसका इलाज चल रहा था. शुक्रवार देर रात उसने पिता के अलमारी लाइसेंसी रिवाल्वर निकाली और अपनी कनपटी पर गोली दाग ली। परिजन उसे आनन् फानन में अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वही,घटना की सूचना पुलिस को दी गई.पुलिस को मृत सागर के कमरे से दो पन्ने का सुसाइड नोट मिला है। इसमे उसने यह आत्मघाती कदम उठाने की सही वजह लिखी है। लेकिन पुलिस सुसाइड नोट के बारे में कुछ भी साझा करने से बच रही है। इंस्पेक्टर विजयेंद्र सिंह का कहना है कि बेटे की मौत से परिवार अभी सदमे में है। स्थित सामान्य होने पर सुसाइड नोट के बारे में उन्हें जानकारी दी जाएगी।



Next Story