Top Stories

एसपी आकाश तोमर ने दिल्ली के एक दम्पति की भरी सूनी गोद, दम्पति के चेहरे पर आयी मुस्कान

Shiv Kumar Mishra
14 Sep 2022 8:24 AM GMT
एसपी आकाश तोमर ने दिल्ली के एक दम्पति की भरी सूनी गोद, दम्पति के चेहरे पर आयी मुस्कान
x
पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने भारत सरकार द्वारा जारी एडाप्शन रेगुलेशन एक्ट के तहत दिल्ली के एक दम्पति की भरी सूनी गोद, दम्पति के चेहरे पर आयी मुस्कान ।

पुलिस अधीक्षक गोण्डा आकाश तोमर ने बाल संरक्षित गृह में संवासित 01 बच्चे को भारत सरकार द्वारा जारी एडाप्शन एगुलेशन 2017 के तहत दिल्ली के एक दम्पति को बाल संरक्षण इकाई के अध्यक्ष जिलाधिकारी महोदय गोण्डा के आदेशानुसार सुपुर्दगी में देकर उनकी सूनी गोद को हरा भरा कर दिया।

पुलिस अधीक्षक गोण्डा ने बताया की सम्पूर्ण कार्यवाही जे0जे0 एक्ट, ICPS , 'कारा', एवं भारत सरकार द्वारा जारी एडाप्शन रेगुलेशन 2017 के अनुरूप वाल संरक्षण गृह गोण्डा में संवासित बच्चे को दिल्ली के दम्पत्ति को नियमानुसार दिया गया तथा बच्चे को गोद लेने वाले दम्पति को बच्चें का ख्याल रखने लिए परिजनो से समुचित माहौल/वातावरण में रखने, शिक्षण प्रशिक्षण, खेलकूद एवं मनोरंजन, स्वास्थ सम्बन्धित देखभाल, चिकित्सा सुरक्षा आदि का विशेष ख्याल रखने के लिए बताया। दम्पति ने बच्चे को पाकर खुशी का इजहार करते हुए सभी को धन्यवाद दिया। तथा सभी को आश्वास्त किया कि वे बच्चे के परिवरिश में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगें।

इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक गोण्डा शिवराज, क्षेत्राधिकारी सदर विनय कुमार सिंह, पुलिस व चाइल्ड हेल्पलाईन के अधिकारी/कर्मचारीगण मौजूद रहे।

Next Story