Top Stories

बच्चे की हत्या का खुलासा: दुराचार करने में सफल न होने पर 6 वर्षीय बच्चे को मार डाला

Shiv Kumar Mishra
5 Nov 2021 6:43 AM GMT
बच्चे की हत्या का खुलासा: दुराचार करने में सफल न होने पर 6 वर्षीय बच्चे को मार डाला
x
उन्नाव में बच्चे की हत्या का एसपी दिनेश त्रिपाठी ने किया खुलासा

खबर उन्नाव से है जहां पर उन्नाव पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जब उन्नाव के आशीवन थाना क्षेत्र में विगत 29 अक्टूबर को हुई बच्चे की हत्या का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है। उन्नाव एसपी ने बताया कि इस सनसनी वारदात को गांव के ही एक पिता पुत्र ने अंजाम दिया था।

दरअसल गांव का रहने वाले बिल्ला नाम के एक दरिंदे द्वारा बच्चे के साथ दुराचार करने में सफल न होने पर 6 वर्षीय बच्चे की निर्मम हत्या कर दी गई थी उसके बाद अपने पुत्र के द्वारा शव को ठिकाने लगाने की वारदात कारित की गई। पकड़े जाने पर पर अभियुक्तों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। दोनों अभियुक्तों को फिलहाल जेल भेज दिया गया है।

उन्नाव पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि विगत 29 अक्टूबर को आसीवन थाना क्षेत्र के गांव में एक 6 वर्षीय बालक का शव पाया गया था जिसके बाद उनके द्वारा कई टीमें गठित करके वारदात का आज खुलासा कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि गांव के ही रहने वाले एक पिता और पुत्र के द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया है जिसमें पिता द्वारा बच्चे का दुराचार करने का प्रयास किया गया इसमें असफल होने पर उसकी हत्या कर दी गई इसके बाद पिता और उसके पुत्र के द्वारा शव को ठिकाने लगाया गया ।पकड़े जाने पर पिता द्वारा इकबाल ए जुर्म कर लिया गया है । दोनों को सुसंगत धाराओं में जेल भेज दिया गया है ।

Next Story