Top Stories

जनता के हित में सपा ने जारी किया है अपना घोषणा पत्र: आरपी यादव

Shiv Kumar Mishra
9 Feb 2022 1:43 PM GMT
जनता के हित में सपा ने जारी किया है अपना घोषणा पत्र: आरपी यादव
x
गांव से लेकर शहर तक यही पुकार आरपी यादव अबकि बार

रायबरेली। समाजवादी पार्टी की तरफ से मंगलवार को जारी किए गए 'वचन पत्र' में गरीबों, किसानों, नौजवानों, बेरोजगारों, शिक्षा, स्वास्थ्य से लेकर अन्य मुद्दे पर बात की गई है। सपा की तरफ से सभी वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर की गई बात के बाद में अब इसकी चारों तरफ धूम है। बुधवार को इसकी धूम का नजारा शहर से लेकर गांव तक में सपा प्रत्याशी आर पी यादव की तरफ को देखने को मिला। जब सपा प्रत्याशी आर पी यादव बुधवार को गांवों में पहुंचे तो मतदाताओं ने कहा कि अबकि बार हमारा मतदान समाजवादी पार्टी को ही होगा। एक गांव पहुंचे सपा प्रत्याशी आरपी यादव से एक दिव्यांग ने कहा कि साईकिल हमारी सवारी इस बार साईकिल की बारी है।

आरपी यादव ने आज कोड़रस, आदमपुर, मर्दानपुर, बीबीपुर, लोधवामऊ, जतुआ टप्पा, रसेहता सहित दर्जनों गांवों में लोगों से जनसंपर्क करके जीताने की अपील की। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने गरीब से लेकर नौजवान तक के हित की बात की है। हमारी सरकार जब साल 2012 में बनी थी तब भी सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सारे वादे पूरे किए थे। नौजवानों को लैपटॉप देने से लेकर बुजुर्ग तक को पेंशन देने का काम किया था। उन्होंने कहा कि इस बार आप लोग गरीब किसान के बेटे को जीताकर विधानसभा भेजिए और सदर विधानसभा का चहुमुखी विकास देखिए। समाजवादी पार्टी की सरकार आते ही आवारा जानवरों से निजात मिलेगा, गरीबों को फ्री राशन और घी मिलेगा, किसानों को सिंचाई के लिए फ्री बिजली और 300 यूनिट फ्री बिजली दी जाएगी।

आरपी यादव को जिताने में जुटे नेता

सपा प्रत्याशी आरपी यादव को सदर विधानसभा से विधायक बनाने के लिए क्षेत्रवार टोलियां भी चल रही है। बुधवार को पूर्व विधायक राम नरेश यादव, प्रांतीय नेता राजेश चंद्रा, युवा नेता अखिलेश माही, युवजन सभा के जिलाध्यक्ष विनोद यादव, लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष राहुल निर्मल, सुजीत यादव, सुरेश पटेल, गौरव श्रीवास्तव, रंजीत यादव, जावेद खान, हेमंत वार्ष्णेय, शशि कपूर, पूर्व जिला पंचायत सदस्य छोटेलाल पासवान, फहीम सिद्दीकी, संदीप कुमार, शुभम यादव, राहुल निर्मल, आरडी यादव ने शहर और गांवों के कई मोहल्लों में वोट मांगे।

Next Story