Top Stories

सपा नेता फिरोज खान की गला रेतकर हत्या, तनाव को देखते हुए भारी फोर्स तैनात

सपा नेता फिरोज खान की गला रेतकर हत्या, तनाव को देखते हुए भारी फोर्स तैनात
x

उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले में समाजवादी पार्टी (सपा) नेता फिरोज पप्पू की मंगलवार देर रात हत्या के बाद से इलाके में आक्रोश और तनाव व्याप्त है। बलरामपुर में तुलसीपुर क्षेत्र पंचायत के पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू की अज्ञात हमलावरों ने मंगलवार की देर रात धारदार हथियार से हत्या कर दी। फिरोज, तुलसीपुर नगर पंचायत की अध्यक्ष कहकशां के पति हैं।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि फिरोज जरवा चौराहे से अपने घर वापस लौट रहे थे, तभी रास्ते में घात लगाए अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से उनके गर्दन व माथे पर प्रहार कर घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां चिकत्सिकों ने फिरोज को मृत घोषित कर दिया। उनकी हत्या की सूचना इलाके में फैलने पर समर्थक विरोध प्रदर्शन करने लगे। हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे समर्थकों को पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने हमलावरों की गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुये शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

फिलहाल इलाके में इस घटना को लेकर बढ़ रहे आक्रोश व तनाव को देखते हुये पूरे क्षेत्र में अतिरक्ति पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये गठित टीमें छानबीन में जुटी है।



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story