Top Stories

संजय सिंह के घर ईडी की रेड को लेकर सपा ने बोला बीजेपी पर हमला, कहा-महंगाई और रोजगार की बात करने वालों के पीछे सीबीआई, ईडी

SP targets BJP over ED raid at Sanjay Singh house
x

संजय सिंह के घर ईडी की रेड को लेकर सपा ने बोला बीजेपी पर हमला।

संजय सिंह के दिल्ली स्थित आवास पर ईडी की रेड को लेकर सपा ने भाजपा पर हमला बोला है।

Sanjay Singh ED Raid: आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के राजधानी स्थित आवास पर आज सुबह ईडी ने छापेमारी की है। छापे को लेकर समाजवादी पार्टी समेत विपक्ष ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। सपा नेता अमीक जमई ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि आज की खबर आप सांसद संजय सिंह के घर ईडी पहुंची है, छापे की कार्रवाई जारी है। कल की खबर सुप्रीम कोर्ट ने कल ईडी के लिए कहा था कि वे अपने कामकाज में ईमानदारी बरते, प्रतिशोध की भावना से कार्रवाई न करे।

समाजवादी पार्टी के नेता ने आगे लिखा कि जिस तरह आज संजय सिंह के यहां पर कार्रवाई हो रही है। 2024 से पहले विपक्ष के और भी नेताओं के यहां ऐसी कार्रवाई होगी, लेकिन विपक्ष सरकार से सवाल पूछना बंद नहीं करेगा। बीजेपी की अलोकतांत्रिक कार्रवाई बीजेपी को 2024 में हिन्द महासागर में डूबो देगी।

सपा ने बताया तानाशाही मॉडल

वहीं सपा नेता घनश्याम तिवारी ने इस छापेमारी के बाद पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को निशाने पर लेते हुए इसे तानाशाही मॉडल करार दिया। उन्होंने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान कहा कि यह बीजेपी, पीएम मोदी, अमित शाह और अडानी का नया तानाशाही मॉडल है। सरकार के खिलाफ बोलने पर संसद में सांसदों के माइक्रोफोन म्यूट कर दिए जाते हैं और सांसदों को निलंबित कर दिया जाता है।

आवाज उठाने वाले नेताओं के पीछे सीबीआई, ईडी

सपा नेता ने आगे कहा कि वन नेशन, वन बिजनेसमैन का मॉडल बुलंद किया जाता है। बृजभूषण जैसे लोगों को बचाते हैं। जो पत्रकार जो नेता देश में लोकतंत्र की आवाज उठा रहे हैं, महंगाई और रोजगार के मुद्दे उठा रहे हैं। उनके पीछे सीबीआई, ईडी लगाने से लेकर तमाम तरह के काम किए जा रहे हैं।

आपको बता दें कि, ईडी ने दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले के संबंध में बुधवार सुबह आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के परिसरों पर छापे मारे हैं। ईडी ने इस मामले में पहले उनके स्टाफ सदस्यों और उनसे जुड़े अन्य लोगों से पूछताछ की थी।

Also Read: आप सांसद संजय सिंह की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने घर पे मारी छापेमारी

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story