राष्ट्रीय

भाजपा आईटी सेल के अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा करेगी सपा

भाजपा आईटी सेल के अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा करेगी सपा
x

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव की फ्रांस में एक इत्र कारोबारी के साथ कथित तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय के खिलाफ सपा मानहानि का मुकदमा दर्ज करायेगी।

अखिलेश ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा की आईटी सेल चलाने वाले पूरे यूपी को दिल्ली से खराब कर रहे हैं। सपा अध्यक्ष ने कहा, उन्होंने मेरी एक तस्वीर लगाई है जिसमें कहा है कि फ्रांस में मेरे साथ वह आदमी है जिसके यहां कानपुर में छापा पड़ा। सपा की लीगल टीम उसके खिलाफ एफआईआर जरूर कराएंगी।

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा सरकार में हमारे खिलाफ कोई बोले तो एफआईआर नहीं होती है। इसलिये सपा की ओर से पुलिस में अभी तहरीर दी जाएगी और सपा सरकार बनने पर एफआईआर दर्ज करायी जाएगी।

अखिलेश ने कहा कि यूपी के पुलिस महानिदेशक के पास कोई अधिकार ही नहीं बचे हैं। सपा पुलिस को तहरीर देगी कि मालवीय ने इस प्रकार की तस्वीर लगा कर झूठ फैलाया है। उनके खिलाफ कार्रवाई हो। उन्होंने मालवीय को झूठा व्यक्ति बताते हुये भाजपा की आईटी सेल का अध्यक्ष है, झूठा व्यक्ति है और केंद्र तथा उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के सहयोग से झूठ बोल रहा है।

उल्लेखनीय है कि मालवीय ने ट्विटर पर अखिलेश की 2015 की एक तस्वीर साझा की है जिसमें बतौर मुख्यमंत्री वह कन्नौज में परफ्यूम पार्क बनाने की कार्ययोजना के सिलसिले में फ्रांस गये थे। मालवीय का दावा है कि तस्वीर में दिख रहा व्यक्ति वही है जिसके ठिकानों पर हाल ही में आयकर की छापेमारी हुयी थी।



Next Story