राष्ट्रीय

सपा ने मुख्य चुनाव आयुक्त को लिखा पत्र

सुजीत गुप्ता
22 Dec 2021 4:03 AM GMT
सपा ने मुख्य चुनाव आयुक्त को लिखा पत्र
x

समाजवादी पार्टी ने यूपी में निष्पक्ष विधानसभा चुनाव कराने को लेकर मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र लिखा है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने यह पत्र लिखा है।

सपा प्रदेश अध्यक्ष ने लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंगलवार को प्रयागराज में सम्पन्न हुई जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए परिवहन निगम की हजारों बसों से लोगों को सभास्थल तक पहुंचाया गया। इसके पहले भी प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों में परिवहन निगम की बसों को लगाया जा चुका है।

पत्र में कहा गया है कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने सरकारी खजाने से गरीब जनता के करोड़ों रुपये का दुरुपयोग किया है। विधानसभा निर्वाचन 2022 निकट है। प्रधानमंत्री भाजपा के चुनाव की तैयारी के लिए लगातार यूपी में कार्यक्रम कर रहे हैं और इसमें सरकारी तंत्र और धन का दुरुपयोग किया जा रहा है।

उन्होंने पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा के मंत्री, विधायक, नेता, कार्यकर्ता निर्वाचन आयोग के निर्देशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। उम्मीद है कि स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव सम्पन्न कराने के लिए निर्वाचन आयोग अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करेगा।

Next Story