Top Stories

स्पा सेंटर की आड़ में हो रहा था गंदा काम, जानें ग्राहकों को कैसे दी जा रही थी सुविधा, पकड़े गए युवक युवती

सुजीत गुप्ता
2 March 2022 7:39 AM GMT
स्पा सेंटर की आड़ में हो रहा था गंदा काम, जानें ग्राहकों को कैसे दी जा रही थी सुविधा, पकड़े गए युवक युवती
x

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे को पुलिस ने खुलासा किया है, ये धंधा दिल्ली के शाहदरा जिले के कड़कड़डूमा स्थित क्रॉस रीवर मॉल के एक स्पा सेंटर में चल रहा था। खबरों के मुताबिक एक नकली ग्राहक को वहां भेजा गया। जिस्मफरोशी की पुष्टि होने के बाद स्पा सेंटर पर छापा मारकर एक युवती समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की पहचान नंद नगरी निवासी अरुण (28) और 22 वर्षीय युवती के रूप में हुई है।

शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त आर.सत्यसुंदरम ने बताया कि सोमवार को जिले के स्पेशल स्टाफ और लोकल पुलिस को खबर मिली थी कि क्रॉस रीवर मॉल के वैली स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। सूचना मिलते ही आनंद विहार थाना और स्पेशल स्टाफ की एक संयुक्त टीम बनाई गई। पुष्टि करने के लिए एक युवक को नकली ग्राहक बनाकर भेजा गया।

स्पा सेंटर के रिसेप्शन पर अरुण नामक एक युवक ग्राहक को मिला। उसने मसाज के नाम पर नकली ग्राहक से 500 रुपये लेकर एक केबिन के अंदर भेज दिया। वहां 22 वर्षीय युवती मौजूद थी। उसने युवक से अनैतिक कार्य के लिए 500 रुपयों की और डिमांड की। युवक ने उसे भी रुपये दे दिए। इसके बाद पुलिस टीम को इशारा कर दिया गया।

टीम ने छापेमारी कर रिसेप्शन पर बैठे अरुण और युवती दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि स्पा सेंटर एक महिला चलाती है। स्पा सेंटर का लाइसेंस पंकज बब्बर नामक व्यक्ति के नाम पर है। पुलिस महिला व पंकज बब्बर दोनों की तलाश कर रही है। पुलिस ने स्पा सेंटर का लाइसेंस रद्द करने और उसे सील करने की सिफारिश की है। आनंद विहार थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story