Top Stories

एटा में तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवारों को रौंदा, दो की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत

Shiv Kumar Mishra
18 Oct 2021 5:41 PM GMT
एटा में तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवारों को रौंदा, दो की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत
x

एटा : जनपद के थाना जसरथपुर (Etah Jasrathpur Police Station) क्षेत्र के ग्राम दहेलिया मोड पर अभी थोड़ी देर पहले शाम साढ़े छह बजे तेज रफ्तार बोलेरो कार ने मोटर साइकिल सवार दो लोगों को रौंद (bolero ne bike sawar ko raunda) दिया। इस हादसे में घटना स्थल पर ही दोनों चचेरे भाइयों की मौत (etah me do ki maut) हो गयी। हादसा होते ही लोगों ने भीड़ लग गई।

इस बीच घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों व ग्रामीणों ने मैनपुरी अलीगंज मार्ग पर जाम लगा दिया और जिलाधिकारी एटा को बुलाने की मांग पर अड गये। जिसे बमुश्किल एसडीएम मानवेंद्र सिंह व क्षेत्राधिकारी अलीगंज राघवेंन्द्र सिंह ने काफी समझा बुझाकर खुलवाया। घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस वल तैनात कर दिया गया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

घटना के सम्बन्ध में उप जिलाधिकारी अलीगंज मानवेंद्र सिंह ने बताया कि थाना जसरथपुर (Etah Jasrathpur Police Station) क्षेत्र के ग्राम झकरई निवासी दो चचेरे भाई 27 वर्षीय राहुल पुत्र महेश व 29 वर्षीय मुकेश पुत्र रघुवीर को निजी कार्य से मोटर साइकिल से गांव से जा रहे थे। रास्ते में एक तेज रफ्तार बोलेरो ने रौंद दिया, जिससे दोनों भाइयों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी और चालक मय बोलेरो फरार हो गया। बोलेरो चालक की तलाश की जा रही है।

मृतक के परिजनों ने प्रमुख मार्ग मैनपुरी अलीगंज पर जाम लगा दिया गया और जिलाधिकारी को बुलाने की तथा मुआवजा देने की मांग पर अड़ गये। जिन्हें काफी समझाकर नियमानुसार उचित मुआवजा दिलाये जाने तथा फरार चालक को मय बोलेरो के शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजे जाने के आश्वासन के बाद जाम खुलवा दिया गया है। पुलिस परिजनों को विश्वास में लेकर पंचनामा भर कर शवों को पोस्टमार्टम केलिए भेज रही है। समाचार लिखे जाने तक घटना स्थल पर भारी संख्या पुलिस वल तैनात था, स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।


Next Story