Top Stories

श्रीगंगानगर: किसानों ने फिर बीजेपी नेता को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा,बीजेपी ने की निंदा

श्रीगंगानगर: किसानों ने फिर बीजेपी नेता को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा,बीजेपी ने की निंदा
x
किसानों ने बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश मेघवाल के कपड़े तक फाड़ दिए और दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

श्रीगंगानगर: पिछले दिनों पंजाब में किसानों ने बीजेपी विधायक की दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का मामला सामने आया था.अब एक बार फिर राजस्थान के श्रीगंगानगर से ठीक वैसा ही एक मामला सामने आया है.जहा आंदोलन कर रहे किसानों ने गुस्से में बीजेपी के एससी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश मेघवाल की जमकर धुलाई कर दी.जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता कैलाश मेघवाल मंहगाई और सिंचाई पानी को लेकर श्रीगंगानगर कलेक्टरएट पर प्रदर्शन कर रहे थे.तभी वहां पर आंदोलन कर रहे किसान पहुचे. वहां किसानों की कैलाश मेघवाल के समर्थक के बीच से जमकर मारपीट हो गई. वहीं, किसानों ने बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश मेघवाल के कपड़े तक फाड़ दिए और दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है.

वही स्थिति इतनी गंभीर थी की पुलिस प्रशासन ने बीच बचाव कर किसानों के चुंगल से कैलाश मेघवाल को छुड़वाया. मुख्य बाजार में पुलिस ने किसानों पर भी जमकर लाठियां बरसाई जिसमें कई किसानों के हताहत होने की भी खबर है.अभी वहां पर तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. श्रीगंगानगर के कलेक्ट्रैट परिसर को छाबनी में तब्दील कर दिया गया है.

वही अब बीजेपी ने इस घटना की घोर निंदा करते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. कार्यक्रम में मौजूद रहे बीजेपी के उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने ट्वीट कर बताया की, 'राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बेहद चिंताजनक है. श्रीगंगानगर में भाजपा का कार्यक्रम पूर्व निर्धारित था लेकिन इसके बावजूद पुलिस प्रशासन की नाकामी का आलम यह रहा कि असामाजिक तत्वों ने दलित नेता कैलाश मेघवाल पर जानलेवा हमला कर दिया और पुलिस मूकदर्शक बनी रही. उन्होंने सरकार से मांग की कि राज्य सरकार भाजपा के जनप्रतिनिधियों के साथ हो रही ऐसी घटनाओं की रोकथाम सुनिश्चित करें एवं दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करें. वहीं बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने एक बयान में कहा कि मेघवाल के साथ हुई घटना दुर्भाग्यपूर्ण व निंदनीय है, लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है.



Next Story