Top Stories

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की हत्या

सुजीत गुप्ता
19 Dec 2021 6:10 AM GMT
प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की हत्या
x

प्रेमिका से मिलने की सजा क्या मौत हो सकती है? ये बाते प्रेमी सोचा भी नही होगा की जब हम प्रेमिका से मिलने जायेंगे तो तो लोग हमें मार-मार कर मौत के घाट उतार देंगे। बतादें की सुल्तानपुर के करौदी कला थाना क्षेत्र में एक युवक की प्रेम-प्रसंग में लाठी-डंडों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई। मृतक शनिवार देर रात विवाहित प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था। जहां विवाहिता के देवर की आंख खुल गई और उसने आरोपी को जान से मार डाला।

जानकारी के अनुसार, घटना करौदी कला थाना क्षेत्र के हिंदूआबाद गांव की है। गांव निवासी रमाशंकर और युनुस (40) निवासी बनगवां जिला बस्ती दोनों मुंबई में टैक्सी ड्राइवर थे। साथ में काम करते-करते दोनों में दोस्ती हो गई। युनुस रमाशंकर के घर आने-जाने लगा और उसकी पत्नी से यूनुस को प्रेम हो गया। शनिवार रात युनुस बस्ती से रमाशंकर की पत्नी से मिलने उसके घर आया था। इसकी भनक लगते ही रमाशंकर के भाई शिवकुमार और कृपाशंकर ने युनुस को दबोच लिया।

ग्रामीणों के मुताबिक दोनों भाइयों नें लाठी-डंडों से उसकी जमकर पिटाई की। गंभीर रूप से जख्मी हुए यूनुस को समुदायिक स्वास्थ केंद्र कादीपुर पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है। एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story