Top Stories

25 रुपए के लिए सफाई कर्मी की चाकू मारकर हत्या, पत्नी पर भी जानलेवा हमला

सुजीत गुप्ता
28 Feb 2022 8:40 AM GMT
25 रुपए के लिए सफाई कर्मी की चाकू मारकर हत्या, पत्नी पर भी जानलेवा हमला
x

राजा बाबू की हत्या और उसकी घायल पत्नी अस्पताल में, साथ ही घर के सामने बैठी पड़ोस की महिलाएं।

उत्तर प्रदेश से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है| यहां वाराणसी में सारनाथ थाना क्षेत्र के अकथा के सत्संग नगर के पास रविवार रात करीब 11 बजे पड़ोसी ने 35 साल के युवक राजा बाबू की चाकू मारकर हत्या कर दी। बीचबचाव करने आई राजा बाबू की पत्नी रूबी पर भी ताबड़तोड़ वार कर घायल कर दिया। पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सारनाथ थाना अंतर्गत अकथा क्षेत्र के सत्संग नगर के समीप स्थित कांशीराम आवास कॉलोनी में रहने वाले लोगों ने बताया कि हम लोग जिस सबमर्सिबल पंप से पानी भरते हैं वह खराब हो गया था। आपस में सभी ने चंदा जुटाकर पंप की मरम्मत कराई थी। राजा बाबू ने राजेश को भी 25 रुपए या जो भी हो सके वह देने को कहा था। राजेश रविवार की देर रात शराब पीकर आया तो राजा बाबू और रूबी ने कहा कि चंदे का पैसा दे दो। इसी बात को लेकर पति-पत्नी से राजेश उलझ गया।

कहासुनी के दौरान ही राजेश ने दोनों पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। चीख-पुकार सुन कर जब तक लोग इकट्‌ठा होते तब तक राजेश भाग निकला था। अस्पताल ले जाने पर राजा बाबू को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और गंभीर रूप से घायल रूबी का उपचार जारी है। पड़ोसियों ने बताया कि राजा बाबू के दो बच्चे हैं और दोनों उन्हीं लोगों के पास हैं।

सारनाथ थाना प्रभारी अर्जुन सिंह ने बताया कि वारदात की सूचना पाकर पुलिस मौके पर गई थी। राजा बाबू के शव का पंचनामा कर आज पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। आरोपी राजेश की तलाश के लिए पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं। वह जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story