लाइफ स्टाइल

कंगना रणौत के Lock Upp में तहसीन पूनावाला ने खोला अपना गहरा राज

सुजीत गुप्ता
13 March 2022 9:32 AM GMT
कंगना रणौत के Lock Upp में तहसीन पूनावाला ने खोला अपना गहरा राज
x

कंगना रणौत का रियलिटी शो 'लॉक अप' फैंस के बीच धमाल मचा रहा है। ये शो ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हो रहा है, जिसमें कई सेलेब्स कंगना रणौत की जेल में कैद हैं। इस शो में इस शनिवार को तहसीन पूनावाला एलिमिनेट हो गए हैं। कंगना की जेल से बाहर जाने वाले तहसीन पूनावाला दूसरे कैदी हैं। इससे पहले शो से स्वामी चक्रपाणि एलिमिनेट हो चुके हैं। हालांकि, शो से बाहर जाने से पहले तहसीन पूनावाला ने एक ऐसा खुलासा किया, जिसने सबको हैरान कर दिया।

तहसीन पूनावाला ने खोला राज

दरअसल, शो में तहसीन को एलिमिनेशन से पहले किसी एक कैदी को बचाने का मौका मिला था। इस दौरान उन्होंने सायशा शिंदे को बचाया। लेकिन इसके लिए उन्हें अपने एक राज का भी खुलासा करना था, जो उन्होंने किया। तहसीन पूनावाला ने अपने राज से पर्दा उठाते हुए कहा कि वह एक महिला के साथ रात गुजार चुके हैं और महिला के साथ राज गुजराने की डिमांड उसके इंडस्ट्रियल पति ने ही की थी। तहसीन ने भी इस डिमांड को मान लिया क्योंकि उन्हें एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करना था। तहसीन पूनावाला ने कहा, 'मैं एक बड़े इंडस्ट्रियल की पत्नी के साथ रात गुजार चुका हूं क्योंकि उसके पति ने ही मुझसे ये रिक्वेस्ट की थी।'

कंगना रणौत ने लगाई फटकार

तहसीन पूनावाला कंगना रणौत की जेल में ब्लू टीम का हिस्सा थे लेकिन वह अपनी टीम के साथ मिल-जुलकर नहीं रहते थे। इतना ही नहीं, वह अपनी टीम के साथ ज्यादा स्ट्रैटजी भी बनाते हुए नजर नहीं आए थे, जिस वजह से कंगना रणौत ने उन्हें फटकार लगाई। तहसीन के शो से जाने से पहले कंगना रणौत ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। कंगना ने तहसीन को ये भी कहा कि शो में उनकी सबसे कम भागीदारी है।

एक और होगा एलिमिनेशन

'लॉक अप' में ये दूसरा जजमेंट एपिसोड था, जिसमें तहसीन पूनावाला बाहर हो चुके हैं। लेकिन कंगना के शो में आज एक और कैदी बाहर हो जाएगा। जेल से बाहर होने वाले कैदी में करणवीर बोहरा, पायर रोहतगी और शिवम शर्मा शामिल हैं। अब इन दिनों में से कोई एक कंटेस्टेंट अपना डार्क सीक्रेट बताकर जेल से बाहर होने से बच सकता है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story