Top Stories

तेजस्वी यादव पत्नी के साथ पहुंचे पटना, भव्य स्वागत

सुजीत गुप्ता
14 Dec 2021 5:34 AM GMT
तेजस्वी यादव पत्नी के साथ पहुंचे पटना, भव्य स्वागत
x

पटना।बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी पत्नी रेचल (जयश्री) के साथ सोमवार की शाम पटना पहुंच गए हैं। तेजस्वी और उनकी पत्नी रेचल के स्वागत के लिए पटना एयरपोर्ट पर भव्य तैयारी की गयी थी। तेजस्वी समर्थकों ने एयरपोर्ट के बाहर बैंड-बाजा का भी इंतजाम किया था।

तेजस्वी और उनकी पत्नी के पटना आगमन को लेकर समर्थक गाजे-बाजे के साथ एयरपोर्ट पर डांस करते नजर आए। तेजस्वी और रेचल के स्वागत के लिए एयरपोर्ट से राबड़ी आवास तक समर्थकों का हुजूम भी साथ चलता रहा। साथ ही पटना एयरपोर्ट पर तेजस्वी और उनकी दुल्हनिया के लिए खास सजावट के साथ गाड़ी का भी इंतजाम किया गया था। पटना एयरपोर्ट पहुंचते ही तेजस्वी अपनी पत्नी के संग सीधे अपनी मां राबड़ी देवी के आवास के लिए रवाना हो गए।


तेजस्वी और रेचल के स्वागत के लिए पटना एयरपोर्ट पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह समेत अन्य नेता और समर्थक भी मौजूद थे। वहीं राबड़ी आवास पर पूर्व सांसद और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा समेत अन्य आरजेडी नेता भी तेजस्वी और रेचल को आशीर्वाद देने पहुंच चुके हैं। तेजस्वी के आगमन को लेकर पटना एयरपोर्ट पर सुरक्षा को लेकर विशेष इंतजाम किया गया था। समर्थकों की भीड़ को देखते हुये अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किए गए थे। इस दौरान तेजस्वी के समर्थकों में गज़ब का उत्साह देखने को मिल रहा था।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story