Top Stories

बेड पर आराम कर रहे थे दूल्‍हा-दुल्‍हन, तभी अचानक बीच में पहुंचा देवर, किया ऐसा काम

Shiv Kumar Mishra
10 Oct 2021 2:55 AM GMT
बेड पर आराम कर रहे थे दूल्‍हा-दुल्‍हन, तभी अचानक बीच में पहुंचा देवर, किया ऐसा काम
x

देवर-भाभी का रिश्‍ता कमाल का होता है। इसमें दोस्‍तों जैसी शरारत भी होती है और मां-बेटे, भाई-बहन जैसा प्‍यार भी होता है। ये वो रिश्‍ता होता है जिसमें देवर की हरकतों के आगे पति की भी बोलती बंद हो जाती है। ऐसे ही एक देवर भाभी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में नई नवेली दुल्हन सुसराल पहुंची तो देवर को एक शरारत सूझी। शादी की रस्मों से थककर जब दूल्हा-दुल्हन आराम कर रहे थे तभी दोनों के बीच देवर जा पहुंचा। बेड पर बैठे दूल्हा-दुल्हन के बीच रंग में भंग डालने के इरादे से पहुंचे देवर ने ऐसा काम किया कि दूल्‍हा-दुल्‍हन दोनों हंस पड़े।

भाभी की गोद में बैठ गया देवर...

शादी की ढेर सारी रस्‍मों को निपटाकर थके-हारे दूल्‍हा-दुल्‍हन बैठकर रिलेक्‍स कर रहे थे। तभी छोटा देवर वहां पहुंच गया और उनके रंग में भंग डाल दिया। देवर जाकर अपनी प्‍यारी भाभी की गोद में बैठ गया। यह देखकर दूल्‍हा भी पहले तो हैरान हुआ और फिर हंस पड़ा।

ऐसी है यह रस्म...

वहीं दुल्‍हन शरमाती और हंसती नजर आई। यह वीडियो इंस्‍टाग्राम रील पर अंकी-रहेजा नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। भाभी की गोद में देवर का बैठना भी एक रस्‍म है। इसका मतलब होता है कि देवर अपनी भाभी को मां जैसा दर्जा दे और हमेशा उसका सम्‍मान दे। वहीं भाभी अपने बच्‍चे की तरह देवर का हमेशा ख्‍याल रखे।

Next Story