Top Stories

कार के उड़े परखच्चे, कैसे बचा वित्त राज्य मंत्री के घर का इकलौता चिराग

Shiv Kumar Mishra
13 Feb 2022 8:27 AM GMT
कार के उड़े परखच्चे, कैसे बचा वित्त राज्य मंत्री के घर का इकलौता चिराग
x

महराजगंज। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी के इकलौते बेटे की फॉर्च्यूनर कार गन्ने से लदी गाड़ी में पीछे से टकरा गई, जिससे केंद्रीय राज्यमंत्री पुत्र की कार के बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए। एयर बैग की मेहरबानी से इस हादसे में केंद्रीय राज्यमंत्री के इकलौते पुत्र की जान जाने से बाल-बाल बच गई। हालाकि केंद्रीय राज्यमंत्री के पुत्र एवं उनके गनर तथा एक अन्य को मामूली चोटें आई हैं।

दरअसल केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी के इकलौते पुत्र रोहन चौधरी शनिवार की रात अपने गनर एवं एक अन्य के साथ अपनी फॉर्च्यूनर कार में सवार होकर गंतव्य के लिए जा रहे थे। परतावल-कप्तानगंज मार्ग पर धरमौली गांव के सामने पहुंचते ही वातावरण में छाए कोहरे की वजह से केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री के पुत्र की फॉर्च्यूनर कार आगे जा रही गन्ने से लदी गाड़ी से पीछे से टकरा गई। गन्ने लदी गाड़ी से टकराते ही कार के बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए। गनीमत इस बात की रही कि केंद्रीय राज्यमंत्री पुत्र की कार में एयर बैग लगे हुए थे जिसके चलते इस हादसे में उनकी जान जाने से बाल-बाल बच गई।

इस हादसे में केंद्रीय राज्यमंत्री के पुत्र एवं उनके गनर तथा एक अन्य को मामूली चोटें आई हैं। हादसा होते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देते हुए घायल हुए लोगों को परतावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के लिए भर्ती कराया। घटना की जानकारी मिलते ही केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री के निजी सचिव मौके पर पहुंचे इलाज के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री के पुत्र रोहन चौधरी को महराजगंज स्पोर्ट्स स्टेडियम के सामने स्थित उनके आवास पर पहुंचाया गया। जहां पहुंचते ही उनके शुभचिंतकों का उनकी कुशलक्षेम जानने के लिए तांता लग गया।


Next Story