Top Stories

बच्चे को न मिला इलाज, न नसीब हुई एंबुलेंस , वीडियो वायरल

बच्चे को न मिला इलाज, न नसीब हुई एंबुलेंस , वीडियो वायरल
x
एंबुलेंस ना मिलने पर बच्चे के माता-पिता उसे साइकिल पर ही लेटाकार घर ले गये

फरोजाबाद: वेस्ट उत्तर प्रदेश में वायरल बुखार का कहर बढ़ता ही जारा है.खासकर के फरोजाबाद जिले में हालात बद से बदतर होते जारे है.आये दिन वहा से बच्चो के इलाज के अभाव में मौत की खबर आ रही है.ऐसे ही एक हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है.

जहा एक बच्चा वायरल बुखार से पीड़िता था, जिसे अस्पताल में भर्ती करने के लिए माता-पिता सरकारी अस्पताल पहुंचे लेकिन वहां उसे भर्ती नहीं किया गया, वहीं, एंबुलेंस ना मिलने पर बच्चे के माता-पिता उसे साइकिल पर ही लेटाकार घर ले गये. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ.

गौरतलब है कि, फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज की 100 शैया हॉस्पिटल के बाहर करीब 10:30 बजे बीती रात को एक व्यक्ति अपने बच्चे को साइकिल पर लेकर आया था. उसे हॉस्पिटल में दिखाने के लिए, साथ में उसके एक महिला भी थी, लेकिन कुछ ही देर बाद वह वापस चला गया. उस व्यक्ति को ना तो हॉस्पिटल में उपचार मिला और ना ही उसे घर तक ले जाने या और कहीं ले जाने के लिए एंबुलेंस नसीब हुई.

जिससे वह अपने बच्चे को ले जाता है. रात को ही जब वह अपने बच्चे को साइकिल पर लिटा कर ले जा रहा था तभी उसका और उसके साथ चल रही महिला व बच्चे का वीडियो किसी ने मोबाइल में बना लिया और उसे वायरल कर दिया. जिसको कई लोगों ने ट्विटर पर ट्वीट भी किया है.




Next Story