Top Stories

अपराधियों ने पुजारी को मारी तीन गोली, फिर...

सुजीत गुप्ता
19 March 2022 7:53 AM GMT
अपराधियों ने पुजारी को मारी तीन गोली, फिर...
x

बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े बक्सर के धनसोई थाना क्षेत्र के खरहना- बन्नी मार्ग स्थित कुड़वा गांव के मंदिर के पास शनिवार की सुबह मंदिर के पुजारी को गोली मार दी। जिससे वे गम्भीर हालत में जख्मी हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार, कुड़वा गांव के 70 वर्षीय पुजारी काशीनाथ पाण्डेय द्वारा हनुमानजी के मंदिर का निर्माण कराया गया था। और वे दिन रात मंदिर में पूजा पाठ करते हैं, वही पर रहते थे। पुजारी शारीरिक रुप से विकलांग है। लकवा की बीमारी होने की वजह से मंदिर में रहते थे। शनिवार की सुबह भी वे मंदिर के बगल के कमरे में सो रहे थे। इस दौरान कही से अपराधी आये व पुजारी श्री पाण्डेय को गोली मार दी।

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। अपराधियों ने उन्हें तीन गोली (छर्रे) मारी है। एक गोली जांघ के पास व दूसरी गोली कमर के पास तो तीसरी गोली हाथ के केहुनी के पास लगी है। घटना की जानकारी मिलते ही गांव के सैकड़ों लोग मंदिर पर पहुंचे और उन्हें लोगों के सहयोग से प्राथमिक ईलाज करवाया गया। वहां से इलाज के बाद मौके पर पहुंची धनसोई पुलिस ने जख्मी पुजारी को बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।

हालांकि, गोली मारने की घटना का कारण का अभी पता नही चल पाया है। हालांकि, पुलिस को घटनास्थल से एक पर्स मिला है। जिसके सहारे पुलिस को अपराधियों की संलिप्ता की जानकारी मिल सकेगी। इस संबंध में धनसोइ थानाध्यक्ष कमलनयन पांडेय ने बताया कि- 'घटना की जांच की जारी है। बहुत जल्द घटना की गुत्थी सुलझ जाएगी।'

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story