Top Stories

दिन में तय हुई शादी की तारीख, रात में युवक ने फांसी लगाकर दी जान

सुजीत गुप्ता
26 March 2022 7:29 AM GMT
दिन में तय हुई शादी की तारीख, रात में युवक ने फांसी लगाकर दी जान
x

जिसघर में युवक की शादी के लेकर दिन में बात चली हो तारीख भी फाइनल हो गया हो वही उसी रात वो युवक फांसी के फंदे पर लटका जाता है ये मामला सोनभद्र के नधिरा गांव में शुक्रवार की रात युवक ने संदिग्ध हाल में फांसी लगाकर जान दे दी। घर से थोड़ी दूर पर उसका शव पेड़ से लटकता मिला। शुक्रवार को ही उसकी शादी की तारीख तय हुई थी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

बभनी थाना क्षेत्र के नधिरा गांव निवासी हुकुमचंद का पुत्र रामजी (22) शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद कमरे में सोने चला गया। सुबह जब परिवार के लोग टहलने के लिए बाहर गए तो घर से 100 मीटर दूरी पर पलास के पेड़ में गमछा के सहारे रामजी का शव फंदे पर लटकता मिला। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

बेटे की मौत की खबर लगते ही मां मानकुंवर बिलख पड़ी। पिता हुकुमचंद ने बताया कि शुक्रवार को शादी की तिथि निश्चित कर आया। बेटे की शादी 11 मई को अमवार में होनी थी। घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भिजवा दिया। एसओ ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story