Top Stories

पीलीभीत में वाईक सवार को ट्रक ने कुचला, दो की मौके पर मौत एक गंभीर घायल, लोंगों ने किया हाइवे जाम

Shiv Kumar Mishra
30 Sep 2021 5:49 PM GMT
पीलीभीत में वाईक सवार को ट्रक ने कुचला, दो की मौके पर मौत एक गंभीर घायल, लोंगों ने किया हाइवे जाम
x

राजेश गुप्ता पीलीभीत

पीलीभीत-अमरिया-हरिद्वार हाईवे पर बाइक सवार दो लोगों की हुई दर्दनाक मौत,वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

घटना थाना अमरिया क्षेत्र के ग्राम भौनी और फरदिया के बीच भट्टा के पास पुलिया की बताई गई है। मृतक जनपद पीलीभीत के थाना अमरिया क्षेत्र के ग्राम मिलक सरैदा पट्टी के बताए जा रहे हैं। मौके पर आधे घंटे देर से पहुंची अमरिया पुलिस को करना पड़ा ग्रामीणों के विरोध का सामना।

ग्रामीणों के द्वारा बताया गया है मजदूरी कर सितारगंज से वापस अपने घर आ रहे मोटरसाइकिल पर सवार लोगों को अज्ञात लोडेड कंटेनर ट्रक ने कुचल दिया है जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है,एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था।सूचना पुलिस को दी गई मगर पुलिस आधा घंटा लेट पहुंची है।

दुर्घटना होने के कारण हरिद्वार हाईवे पर दोनों ओर जाम लग गया है। वही स्थिति को नियंत्रण में लेने के लिए कई थानों की पुलिस फोर्स भी घटनास्थल पर पहुंच गई है।

वही मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी लल्लन सिंह और उप जिला अधिकारी तहसील अमरिया रामदास ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा कर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भिजवाया तथा जाम को खुलवाया।

Next Story