Top Stories

बारात में से दूल्हे का हुआ अपहरण, 3 घंटे के बाद छोड़ा

बारात में से दूल्हे का हुआ अपहरण, 3 घंटे के बाद छोड़ा
x
3 घंटे के बाद अपहरण कर्ताओं ने दूल्हे व परिवार की महिलाओं से लूटपाट कर छोड़ दिया

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है.जहा बाइक सवार बदमाशों ने दूल्हे का अपहरण कर लिया। दूल्हे की कार में परिवार की 3 महिलाएं भी सवार थी। दूल्हे के अपहरण की सूचना के बाद हड़कम्प मच गया।पूरा मामला अहिरौला थाना क्षेत्र के भकुही गांव के पास का है.

हालंकि, 3 घंटे के बाद अपहरण कर्ताओं ने दूल्हे व परिवार की महिलाओं से लूटपाट कर छोड़ दिया।वही, इस मामले में बिलरियागंज के इंस्पेक्टर धमेन्द्र सिंह का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। डर के कारण दूल्हा थाने आया था जिसे अहिरौला पुलिस अपने साथ ले गई।

वहीं, अहिरौला थाने के सब इंस्पेक्टर जावेद अख्तर का कहना है कि दूल्हे को वापस पहुंचा दिया गया है। दूल्हा व दुल्हन के परिवार की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

आजमगढ़ जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के सरदहा बाजार निवासी मो. परवेज पुत्र नजीर की शादी अहरौला के गहजी भीलमपट्टी गांव में मो. सरताज की पुत्री से आज होनी तय थी। परवेज की बरात सरदहा से निकली और कप्तानगंज कोइनहा मार्ग होते हुए भीलमपट्टी जा रही थी। दूल्हे के साथ कार में परिवार की 3 महिलाएं भी सवार थी।



Next Story