Top Stories

प्रेमिका के साथ कमरे में था पति, अचानक मायके से सीधी घर पहुंची पत्नी और फिर दोनों का किया यह हाल

Shiv Kumar Mishra
21 Sep 2021 5:38 PM GMT
प्रेमिका के साथ कमरे में था पति, अचानक मायके से सीधी घर पहुंची पत्नी और फिर दोनों का किया यह हाल
x

कानपुर ज़िले के गुजैनी में मायके से घर लौटी पत्नी ने कमरे में पति को प्रेमिका के साथ देखा तो उसके पैरो के नीचे से ज़मीन खिसक गई ,पत्नी इतने गुस्से में थी उसने कमरे में घुसते ही दोनों की खूब पिटाई की। घर में चल रहे इस हंगामा को देख कर पड़ोस के लोग भी जमा हो गए।इसी दौरान किसी ने पुलिस को इस बात की जानकारी दे दी और पुलिस वहा पहुंच गई, पुलिस तीनों को थाने ले गई, जहां पत्नी ने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

खबर के मुताबिक मामला कानपुर ज़िले के गुजैनी का रहने वाला लोडर चालक की पत्नी दो दिन पहले हंसपुरम स्थित मायके गई थी। महिला ने पुलिस को बताया कि सोमवार देर शाम वह घर लौटी तो दरवाजा खुला मिला। कमरे में पहुंचते ही नजारा देख उसके होश उड़ गए।

पति के साथ बर्रा निवासी उसकी प्रेमिका थी। दोनों उसे देख चौक गए। पति पहले सफाई देने लगा, लेकिन महिला को उसकी बात पर विश्वास नहीं हुआ बल्कि वह भड़क गई और पति से मारपीट करने लगी। प्रेमिका जब उसे बचाने के लिए बढ़ी तो गुस्से में उसे भी कई थप्पड़ जड़ दिए।

शोर सुनकर मोहल्ले में भीड़ लग गई और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची रतनलाल नगर चौकी पुलिस ने पहले तीनों से बात कर समझाने का प्रयास किया, लेकिन जब बात नहीं बनी तब उन्हें गोविंदनगर थाने भेज दिया गया।

Next Story