Top Stories

ससुरालवालों ने बहू के प्रेमी को धोखे से बुलाया और पेट्रोल डालकर लगा दी आग, 80 फीसदी से ज्यादा झुलसा

Shiv Kumar Mishra
22 Sep 2021 3:01 AM GMT
ससुरालवालों ने बहू के प्रेमी को धोखे से बुलाया और पेट्रोल डालकर लगा दी आग, 80 फीसदी से ज्यादा झुलसा
x

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में प्रेम प्रसंग के मामले में एक शख्स को पेट्रोल डालकर आग लगाने का मामला सामने आया है। 80 फीसदी से ज्यादा झुलसे शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां से गंभीर हालत में उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, अरविंद नाम के शख्स का ललितपुर की अर्चना अहिरवार से सात साल पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अरविंद की बुआ ललितपुर में रहती है उनके सामने अर्चना का घर है, यहां से उनकी दोस्ती हुई, बाद में दोनों में प्रेम हो गया। कुछ वर्ष पहले अर्चना की शादी उसके परिजनों ने झांसी के लक्ष्मी गेट के पास एक अहिरवार परिवार में कर दी।

शादी के बाद भी दोनों में प्रेम प्रसंग चलता रहा। अरविंद भोपाल से झांसी आकर अर्चना से मिलता जुलता रहा। बाद में अर्चना के परिजनों को दोनों के संबंध के बारे जानकारी हो गई। इस पर दोनों को संबंध खत्म करने के लिए अर्चना के ससुरालवालों ने दबाव डाला, लेकिन दोनों ने बात नहीं मानी।

सोमवार को अर्चना के ससुरालवालों ने अरविंद को भोपाल से यह कहकर झांसी बुलाया कि अर्चना जान देने पर उतारू है अपना सिर फोड़ रही है, तुम अपने साथ ले जाओ। इसपर अरविद बस द्वारा झांसी आ गया।

अर्चना के ससुरालवाले अरविंद को बातचीत करने के बहाने आज सुबह पांच बजे लक्ष्मी गेट ले गए और वहां अरविंद के ऊपर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी जिससे वह बुरी तरह झुलस गया।

Next Story