Top Stories

हत्यारों ने सीने में गोली मारकर ठेकेदार को सुला दिया मौत की नींद

Shiv Kumar Mishra
13 Sep 2021 1:45 PM GMT
हत्यारों ने सीने में गोली मारकर ठेकेदार को सुला दिया मौत की नींद
x
काम की तलाश में गए ठेकेदार की गोली मारकर हत्या जांच में जुटी स्थानीय पुलिस

प्रयागराज। पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के सल्लाहपुर चौकी अन्तर्गत मंदर देहमाफी गांव के समीप रविवार को बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर दिन दहाड़े हत्या कर दी है। बदमाश के फायर से बाइक पर पीछे बैठे युवक को हल्की चोटे भी आई है। हो हल्ला सुनकर आस - पास मौजूद लोगों ने बदमाशों को दौड़ाया तो तमंचा लहराते हुए बदमाश फरार हो गए। आनन - फानन में स्थानीय लोग युवक को इलाज के लिए ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया।

घटना की जानकारी होने पर परिजनों के बीच शोक की लहर दौड़ गई रोते - बिलखते हुए बदहवास हालत में परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। गोलियों की तड़तड़ाहट से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है और लोगों के बीच भय का माहौल बना हुआ है। क्षेत्र में हत्या हो जाने की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस एवं एसपी सिटी सहित तमाम अधिकारी घटनास्थल का सर्वेक्षण के लिए घटनास्थल पर जा पहुंचे। घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस पहुंचकर लिखा पढ़ी कर युवक की लाश पोस्टमार्टम हाउस भेजकर हत्यारे की खोज में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिपरी थाना क्षेत्र के अकबरपुर मिर्जापुर गांव निवासी राममगन पटेल उम्र 38 वर्ष पुत्र हीरालाल पटेल के परिजनों ने बताया कि युवक ठेका लेकर खंभा गाड़ने के लिए ट्रैक्टर से खुदाई का कार्य करता था और लगातार कई दिनों से उसके फोन पर अनजान व्यक्ति के द्वारा फोन कर आज यहां तो कल वहां खंभा खुदाई का काम देने के लिए बुलाया जा रहा था। जिस पर युवक गांव के एक अन्य युवक को साथ लेकर अनजान व्यक्ति के बुलाए हुए पते पर पहुंच गया। युवक के पहुंचते ही बाइक सवार आए बदमाशों ने युवक के सीने में गोली दागकर हत्या कर दी है और तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। गंभीर घायल युवक को इलाज को ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

राजकुमार पत्रकार

Next Story