Top Stories

इस कमी के चलते पाकिस्‍तान के खिलाफ हुई हार, फिर किये न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया में 3 बड़े बदलाव!

Shiv Kumar Mishra
26 Oct 2021 3:56 AM GMT
इस कमी के चलते पाकिस्‍तान के खिलाफ हुई हार, फिर किये न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया में 3 बड़े बदलाव!
x

नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली टीम इंडिया (Indian Team) को टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) के अपने पहले ही सुपर 12 मुकाबले में पाकिस्‍तान के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. वर्ल्‍ड कप के इतिहास में भारत की पाकिस्‍तान के खिलाफ यह पहली हार है. इस मुकाबले में भारतीय टीम ने जिस तरह से पहले ही अपने हथियार डाल दिए थे, उसकी जमकर आलोचना हो रही है. वहीं टीम चयन को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं.

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), भुवनेश्‍वर कुमार को प्‍लेइंग इलेवन में मौका देने और आर अश्विन को बाहर बैठाए जाने पर सवाल खड़े हो रहे हैं. पिछले कुछ समय से गेंदबाजी नहीं कर पा रहे पंड्या को बतौर बल्‍लेबाज टीम में शामिल किया गया था. वहीं भुवी भी पिछले कुछ समय से लय में नजर नहीं आ रहे. आईपीएल में भी वो फ्लॉप ही रहे थे.

पाकिस्‍तान के खिलाफ सामने आई भारत की कमियां

पाकिस्‍तान के हाथों मिली शर्मनाक हार के बाद अब भारत के लिए 31 अक्‍टूबर को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला जीतना काफी जरूरी हो गया है. न्‍यूजीलैंड के खिलाफ छोटी सी गलती भी टीम इंडिया के लिए भारी पड़ सकती है. पाकिस्‍तान के खिलाफ भारत को जो हार मिली, उसकी सबसे बड़ी वजह टीम कॉम्बिनेशन रही. वहीं इस मैच में भारत की कमियां भी सबसे सामने आ गई. ऐसे में टीम इंडिया न्‍यूजीलैंड के खिलाफ 3 बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती है.

Next Story