Top Stories

प्रेमिका के साथ थाने पहुंचा प्रेमी शादी करवाने की जिद पर अड़ा, आखिर क्यो ऐसा कर रहा

सुजीत गुप्ता
25 March 2022 8:13 AM GMT
प्रेमिका के साथ थाने पहुंचा प्रेमी शादी करवाने की जिद पर अड़ा, आखिर क्यो ऐसा कर रहा
x

सहायल। प्रेमी और प्रेमिका इतना प्यार उमड़ा की वो शादी करने की जिद करने लगे ये मामला गुरुवार को औरैया के थाना क्षेत्र गांव टिड़वा निवासी एक प्रेमी युगल शादी करने के लिए सहायल थाने पहुंचा। उन्होंने पुलिस कर्मियों को अपनी प्रेमी कहानी बताई और शादी कराने की मांग की।

इस पर पुलिस ने युवक और युवती के घर वालों को सूचना दी। थाने पहुंचे दोनों के परिजनों ने बहुत समझाने का प्रयास किया लेकिन दोनों एक दूसरे से शादी करने पर अड़े रहे। दिन भर चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद पुलिस ने दोनों का शांतिभंग में चालान कर दिया।

टिडवा निवासी दीपक अपनी प्रेमिका लेंसी के साथ गुरुवार सुबह सहायल थाने पहुंचा। दोनों ने उनकी शादी कराने की बात पुलिस से कही। युवक दीपक ने बताया कि वह लेंसी के साथ दो सालों से प्यार करता है।

वह गुरुग्राम की एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। होली पर घर आया था। वह अपनी प्रेमिका से मिला। इसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला किया। अपने फैसले से अपने-अपने परिजनों को अवगत कराया लेकिन लेंसी की मां विमला देवी और मामा ने विरोध किया। इस बात पर दोनों परिवार के बीच अनबन शुरू हो गई। इसलिए वह लोग थाने आए। थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह राठौर ने बताया दोनों का शांतिभंग में चालान किया गया है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story