Top Stories

बदमाशों के हौसले हो रहे बुलंद,कलेक्शन एजेंट से 15 लाख रुपये लूटे

बदमाशों के हौसले हो रहे बुलंद,कलेक्शन एजेंट से 15 लाख रुपये लूटे
x
पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद हो रहे है.बदमाश यहां दिनदहाड़े लूट,हत्या,डकैती जैसी वारदातों को आए दिन अंजाम देते रहते है.ऐसे ही एक लूट का ताजा मामला नोएडा सेक्टर 39 में हाजीपुर के पास का सामने आया है. जहा बाइक सवार बदमाशों ने एक कलेक्शन एजेंट से 15 लाख रुपये लूट लिए. लूट के बाद बदमाश तमंचे से गोलीबारी कर मौके से भाग गए. लाखों की लूट की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और इस पूरी घटना की छानबीन में लग गए.पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.पूरा मामला थाना 39 क्षेत्र के हाजीपुर का है.

आपको बता दे कि दिल्ली के अग्रवाल एंड संस तेल कारोबारी के कलेक्शन एजेंट सुखबीर नोएडा की दुकानों से पैसा इकट्ठा कर वापस स्कूटी से दिल्ली जा रहे थे. तभी एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने हथियार दिखाकर उनकी स्कूटी रुकवा ली. बदमाशों ने तमंचे के बल पर युवक से 15 लाख रुपये लूट लिए और फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

वही,पीड़ित ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी.लूट की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया और आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. खुद ज्वाइंट सीपी लव कुमार भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया. उन्होंने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें बना दी गई हैं. आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. उन्होंने कहा कि जल्दी हम इस घटना का खुलासा करेंगे.फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है.



Next Story