Top Stories

सरेआम बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की ह्त्या,पुलिस जांच में जुटी

सरेआम बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की ह्त्या,पुलिस जांच में जुटी
x
मृतक वसीम की बेगम का आरोप है कि, इस हत्या के पीछे और कोई नहीं बल्कि उसका शौहर वसीम जहां गाजियाबाद में दुर्गेश चौधरी के यहां गार्ड की नौकरी करता था उसी ने उसकी हत्या कराई है

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से एक बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है.जहा वसीम नाम के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं, इस वारदात में गाजियाबाद के लोनी में रहने वाली महिला पर शामिल होने का आरोप लगा है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

आपको बता दे कि, पूरा मामला फिरोजाबाद के थाना रामगढ़ क्षेत्र के मक्का कॉलोनी का है.जहा बतया जा रिहा है कि गाजियाबाद के लोनी में दुर्गेश चौधरी नाम की महिला रहती है, जिसके यहां फ़िरोज़ाबाद के रहने वाला वसीम गार्ड की नौकरी करता था.वह काफी समय से वहीं रहता था. कुछ समय पहले वसीम के घर वालों ने उसका निकाह करा दिया और अब उसकी बेगम फ़जाना और एक वर्ष का बच्चा अब उसके साथ है.

वही,हत्या की खबर से एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला तमाम थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे.इस पूरे मामले में मृतक वसीम की बेगम का आरोप है कि, इस हत्या के पीछे और कोई नहीं बल्कि उसका शौहर वसीम जहां गाजियाबाद में दुर्गेश चौधरी के यहां गार्ड की नौकरी करता था उसी ने उसकी हत्या कराई है.वसीम की बेगम का यह भी कहना था कि, वह महिला दुर्गेश चौधरी उसके शौहर वसीम को छोड़ना नहीं चाहती थी, इसलिए उसने अपने साथियों को साथ मिलकर वसीम की हत्या कर दी.

एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि, वसीम नाम के युवक की हत्या हुई है. उसकी पत्नी से बात हुई तो उनका कहना है कि, गाजियाबाद के लोनी में दुर्गेश चौधरी नाम की महिला रहती है. वह वहां गार्ड की नौकरी करता था. उसके कुछ साथी उसके साथ आए और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है और सत्यता के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी.






Next Story