Top Stories

जन्मदिन वाले दिन ही 12वीं मंजिल से नीचे गिर कर मासूम बच्चे की दर्दनाक हुई मौत,परिजनों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

जन्मदिन वाले दिन ही 12वीं मंजिल से नीचे गिर कर मासूम बच्चे की दर्दनाक हुई मौत,परिजनों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल
x
बच्चा खेलते खेलते सीढ़ियों में रेलिंग के बीच से सीधा नीचे गिर गया.सीधा वह बेसमेंट में जाकर गिरा नीचे गिरते ही मासूम बच्चे ने दम तोड़ दिया

गौतमबुद्ध नगर:उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर से एक बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है.जहा एक मासूम बच्चे की 12वीं मंजिल से नीचे गिर कर मौत हो गई.इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है. बताया जा रहा है कि मासूम बच्चे का आज ही जन्मदिन था.मासूम बच्चे की मौत से एक परिवार की खुशियां गम में तब्दील हो गई.इस घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

आपको बता दे कि पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के कासा ग्रीन वन हाउसिंग सोसायटी का है. जहां सत्येंद्र कसाना का एक वर्ष का बेटा रिवान कसाना 12वीं फ्लोर पर घर के बाहर खेल रहा था तभी वह बच्चा खेलते खेलते सीढ़ियों में रेलिंग के बीच से सीधा नीचे गिर गया.सीधा वह बेसमेंट में जाकर गिरा नीचे गिरते ही मासूम बच्चे ने दम तोड़ दिया.वही इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बच्चे की मौत के बाद पूरे परिवार में इस समय सन्नाटा पसर गया है. बताया जा रहा है कि,आज ही मासूम बच्चे का जन्मदिन था और उसकी जन्मदिन को मनाने की घर में तैयारियां चल रही थी.माता-पिता और बाहर से आये कुछ मेहमान घर को सजा रहे थे. गुब्बारे व अन्य सामान लगाकर पहले जन्मदिन को यादगार बनाने चाह रहे थे. घर में खुशी का माहौल था लेकिन ये खुशी चंद मिनटों में ही गम में बदल गयी.



Next Story