Top Stories

बड़ी खबर: प्रिंसिपल ने छात्रा के साथ स्कूल में किया रेप, फिर सरकार ने दी ये सजा

Shiv Kumar Mishra
16 Oct 2021 4:03 AM GMT
बड़ी खबर: प्रिंसिपल ने छात्रा के साथ स्कूल में किया रेप, फिर सरकार ने दी ये सजा
x
Schoolgirl Molested (Representative Image)

राजस्थान के झुंझुनू में एक छात्रा के साथ स्कूल में रेप की घटना सामने आई है. राजस्थान में शिक्षा का मंदिर एक बार फिर कलंकित हुआ है. राजस्थान के झुंझुनू में सरकारी स्कूल की एक छात्रा के साथ स्कूल में ही रेप का मामला सामने आया है. सातवीं कक्षा की छात्रा ने स्कूल के प्रिंसिपल पर ही रेप का आरोप लगाया है.

पीड़िता के परिजनों ने चाइल्ड हेल्पलाइन पर शिकायत की तब जाकर आरोपी प्रिंसिपल 31 साल के केशव यादव को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, राजस्थान सरकार ने रेप के आरोपी प्रिंसिपल केशव यादव को निलंबित कर दिया है. आरोप ये भी है कि केशव पिछले कई दिन से पीड़िता को अश्लील मैसेज भेज रहा था और छेड़-छाड़ करने की कोशिश कर रहा था.

बताया जाता है कि जब छात्रा ने स्कूल में पढ़ाने वाली दो शिक्षिका को इस संबंध में जानकारी दी तो उन्होंने उल्टे छात्रा को ही धमकाना शुरू कर दिया. शिक्षिका ने ये बातें किसी और को नहीं बताने की ताकीद की और मोबाइल फोन लेकर अश्लील मैसेज डिलीट कर दिए.

इस संबंध में थाना प्रभारी भजनलाल राम ने कहा कि प्रिंसिपल पर पहले भी लड़कियों के साथ गलत हरकत करने के आरोप लग चुके हैं. जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने आरोप लगाया है कि एक दिन उसने पीड़िता को जल्दी बुलाकर स्कूल में ही रेप किया. बाद में जब पीड़िता ने अपने चचेरी बहन और मां को सारी बात बताई तो 13 अक्टूबर को चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर पर इसकी सूचना दी गई. अगले दिन 14 अक्टूबर को टीम छात्रा के गांव पहुंची और पीड़िता की काउंसलिंग करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

रेप के आरोपी प्रिंसिपल को साल 2020 में नौकरी मिली थी. वह उसी गांव में किराये पर मकान लेकर रह रहा था. गौरतलब है कि अभी दो दिन पहले ही भीलवाड़ा में एक टीचर छात्रा के साथ अश्लील हरकत करता हुआ पकड़ा गया था. गांव के लोगों ने आरोपी शिक्षक की जमकर धुनाई कर दी थी. एक हफ्ते में सरकारी स्कूल में बच्चियों के साथ दरिंदगी की यह दूसरी घटना है.

Next Story