लाइफ स्टाइल

'द कश्मीर फाइल्स' की कमाई में आई भारी गिरावट, जानें 15वें दिन का कलेक्शन

सुजीत गुप्ता
26 March 2022 9:55 AM GMT
द कश्मीर फाइल्स की कमाई में आई भारी गिरावट, जानें 15वें दिन का कलेक्शन
x

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही थी। फिल्म ने कोविड के दौरान सबसे ज्यादा कमाई की। क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों ने भी फिल्म को काफी पसंद किया और इसका प्रूफ तो हमें फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से पता चल ही रहा था। हालांकि अब फिल्म की कमाई में गिरावट हो रही है। अब तक हर दिन शानदार कमाई करने वाली 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म को 'बाहुबली' फेम एस एस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' से कॉम्पटीशन मिल रहा है। आइए जातने हैं फिल्म के 15वे दिन के कलेक्शन के बारे में.

दरअसल, फिल्म ने शुक्रवार को 4.50 करोड़ की कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया, आरआरआर की वजह से द कश्मीर फाइल्स पर फर्क पड़ा है। शुक्रवार को फिल्म ने सिर्फ 4.50 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म की अब तक की टोटल कमाई 211.83 करोड़ हो गई है।

बता दें कि 'आरआरआर' की वजह से द कश्मीर फाइल्स की अब स्क्रीन्स भी कम हो गई हैं। क्योंकि ज्यादातर स्क्रीन्स में अब 'आरआरआर' लगी हुई है। हालांकि इस बात से फिल्म के मेकर्स को ज्यादा फर्क नहीं पड़ना चाहिए क्योंकि ये फिल्म अबतक अपना कमाल दिखा चुकी है। फिल्म 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

वहीं अगर 'आरआरआर' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो हिन्दी बेल्ट में पहले दिन में 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है, हलांकि अभी शुद्ध आंकड़ों का इंतजार है। पर शुरुआती ट्रेंड्स बताते हैं कि फिल्म ने उम्मीद से लगभग 25 प्रतिशत अधिक कि कमाई की हैं, क्योंकि लोगों का मानना था कि ये 14 से 15 करोड़ के बीच का कलेक्शन करेंगी। पहले ही दिन 20 करोड़ के आंकड़े को पार करना वास्तव में अच्छे संकेत हैं।


सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story