लाइफ स्टाइल

बुजुर्ग चाचा के इस वीडियो ने मचाया भौकाल, कहा- सब हटो पीछे मैं दिलाऊंगा आर्यन खान को जमानत!

Shiv Kumar Mishra
23 Oct 2021 8:07 AM GMT
बुजुर्ग चाचा के इस वीडियो ने मचाया भौकाल, कहा- सब हटो पीछे मैं दिलाऊंगा आर्यन खान को जमानत!
x

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के क्रूज ड्रग्स केस को लेकर सोशल मीडिया पर रोज चर्चा होती है। हम सभी रोज इस से जुड़ी खबरें सुनते रहते है। जैसे कि आर्यन खान की जमानत एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है। इसको लेकर रोज कुछ न कुछ नया आ रहा है। लेकिन जो हम आपको दिखाने के जा रहे है वो एकदम अनोखा और मजेदार है। इस से जुड़ा एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कौन दिला सकता है जमानत ?

जब से आर्यन खान (Aryan Khan) क्रूज ड्रग्स केस में फंसे है, तब से लेकर अब तक रोज नई बातें हमारे सामने आ रही है। वकील की लाख कोशिशों के बाद भी आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पा रही है। अब इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रूकेगी।

जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक जिसमें एक शख्स बोल रहा है कि वो 'अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जमानत दिलाएगा और फिर बाद में होटल में चाय भी पिलाएगा।' इसके आगे तो ये आदमी और भी मजेदार बात बोल रहा है जिसे सुनकर आपकी हंसी छूट जाएगी। आपको बता दे कि आर्यन खान मुंबई की ऑर्थर जेल (Arthur Road Jail) में बंद है।

लोगों ने क्या कहा?

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस मजेदार वीडियो को giedde नाम के इंस्टाग्राम पेज से एक मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया गया है। उन्होंने लिखा है कि 'Don't give them hope.' यूजर्स इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे और जमकर मजे ले रहे है। इस वीडियो को लेकर आपकी क्या राय है कमेंट के हमें जरूर बताए।




Next Story