Top Stories

डीएसपी के अश्लील वीडियो के बाद अफसर का आया ये वीडियो, होटल में महिला ने बनाया सेक्स वीडियो, फिर शुरू हुआ ये खेल

Shiv Kumar Mishra
9 Oct 2021 10:58 AM GMT
डीएसपी के अश्लील वीडियो के बाद अफसर का आया ये वीडियो, होटल में महिला ने बनाया सेक्स वीडियो, फिर शुरू हुआ ये खेल
x

जयपुर. आरपीएस हीरालाल सैनी (Hiralal Saini) के महिला कॉन्स्टेबल और बच्चे संग आपत्तिजनक वीडियो वायरल (Video Viral) होने के मामले की जांच अभी चल ही रही है. इस बीच राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) में एक और अश्लील वीडियो की चर्चा फिर से शुरू हो गई है. इस बार हनीट्रैप कर पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) के अधिकारी को जयपुर में फंसाने की कोशिश की गई है. बैंक अधिकारी का एक महिला संग जयपुर के होटल में अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किया गया. बाद में महिला ने ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू कर दिया.

पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला ने बैंक अधिकारी को वीडियो वायरल कर बदनामी की धमकी देकर 20 लाख रुपयों की मांग की. ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर बैंक अधिकारी ने जयपुर के विधायकपुरी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. जयपुर पुलिस ने बताया कि विधायकपुरी थाना पुलिस ने हनी ट्रैप मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया है. महिला पर बैंक अधिकारी को दुष्कर्म के मामले में फसाने की धमकी देकर पैसे लेने का आरोप है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पंजाब नेशनल बैंक के वरिष्ठ अधिकारी ने मामला दर्ज कराया था कि सीमा शर्मा उर्फ सपना शर्मा और अन्य लोग उसे बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर 20 लाख रूपये की मांग करे रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने धारा 384, 386, 506, 120बी आईपीसी में मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया. परिवादी ने पुलिस को ऑडियो रिकार्डिगं और पेन डाईव भी दिया था. पुलिस ने मामले में आरोपी और परिवादी के मोबाइल नम्बरों की कॉल डिटेल प्राप्त कर विश्लेषण किया और मोबाईल नम्बरो के आधार पर आरोपी महिला की पहचान की.

इस मामले में पुलिस ने परिवादी से एक लाख रू लेते हुये राजापार्क स्थित हनुमान ढाबा के पास से महिला को दस्तयाब किया. पुलिस ने आरोपी महिला के कब्जे से 1,00,000 रुपये नगद जब्त करते हुए गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि सीमा शर्मा उर्फ सपना शर्मा ने परिवादी से मोबाइल पर सम्पर्क कर मोटी राशि बैंकिंग सैक्टर में इन्वेस्ट करने की बात कहकर होटल में मिलने बुलाया. जहां परिवादी से शारीरीक सम्बध बना. इस सेक्स संबंध का वीडियो बनाकर बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराने का भय दिखाकर राजीनामा के लिये 20 लाख रुपये की मांग महिला ने की. आरोपी महिला पूर्व में भी दिल्ली और अलवर में हनी ट्रैप के मुकदमें के गिरफतार हो चुकी है.



Next Story