Top Stories

नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चों की पानी में डूबने से मौत

Arun Mishra
14 Oct 2021 2:40 AM GMT
नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चों की पानी में डूबने से मौत
x
बताया जा रहा है कि सात बच्चे गंगा में स्नान कर रहे थे

बिहार के मुंगेर में अष्टमी पूजा के दिन बड़ा हादसा हुआ। यहां गंगा नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मय तौफिर घाट की है। बताया जा रहा है कि सात बच्चे गंगा में स्नान कर रहे थे।वे जहां स्नान कर रहे थे वहां पानी के तेज बहाव के कारण भंवर बन रहा था जिसकी चपेट में सातों बच्चे आ गए और डूबने लगे।बच्चों की चीख-पुकार सुनकर नदी किनारे स्नान कर रहे ग्रामीणों ने पानी में छलांग लगा दी और डूब रहे चार बच्चों को बचा कर किनारे पर ले आये। लेकिन तीन बच्चे पानी के भंवर में फंस कर डूब गए।

गंगा में डूबने वाले बच्चों के नाम आदित्य कुमार (12 गंगा में डूबने वाले बच्चों के नाम आदित्य कुमार (12 वर्ष), पिता चन्द्रशेखर यादव, प्रेम कुमार (8 वर्ष), पिता ललन साह, राकेश कुमार (6 वर्ष), पिता विक्रम साह है।यह तीनों मय सिकन्दरपुर के निवासी थे।

इसकी सूचना मिलते ही जिला प्रशासन से सदर अंचलाधिकारी शशिकांत सुमन घटनास्थल पर पहुंच कर कैंप कर रहे हैं. इस घटना के घंटों गुजर जाने के बाद भी गोताखोरों कि टीम घटनास्थल पर नहीं पहुंची है, जिसे लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है. स्थानीय लोग अपने स्तर से नदी में डूबे तीनों बच्चों के शव तलाश कर रहे हैं। पिता चन्द्रशेखर यादव, प्रेम कुमार (8 वर्ष), पिता ललन साह, राकेश कुमार (6 वर्ष), पिता विक्रम साह है. यह तीनों मय सिकन्दरपुर के निवासी थे।

इसकी सूचना मिलते ही जिला प्रशासन से सदर अंचलाधिकारी शशिकांत सुमन घटनास्थल पर पहुंच कर कैंप कर रहे हैं। इस घटना के घंटों गुजर जाने के बाद भी गोताखोरों कि टीम घटनास्थल पर नहीं पहुंची है, जिसे लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है।स्थानीय लोग अपने स्तर से नदी में डूबे तीनों बच्चों के शव तलाश कर रहे हैं।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story