Top Stories

यमुना में डूबने से तीन बच्चों की हुई मौत,परिजनों में मचा कोहराम

यमुना में डूबने से तीन बच्चों की हुई मौत,परिजनों में मचा कोहराम
x
बोट क्लब इंचार्ज हरीश कुमार ने कहा कि तीनों लाशों को निकाल लिया गया है.मृतकों की पहचान पंकज ( 15 ), सुमित (13), समीर (16) है, जबकि बंटी को सकुशल बाहर निकाल लिया गया।

दिल्ली से एक बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है.जहा उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद में यमुना में नहाने के लिए आए तीन बच्चों की डूबने के कारण मौत हो गई.बतायाजा रहा है कि तीनो बच्चे भजनपुरा इलाके के रहने वाले है.

आपको बता दे कि, भजनपुरा के बृजपुर से चार बच्चे यमुना में नहाने के लिए आए थे. अचानक ये बच्चे गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. हालांकि एक को तुरंत मौके पर ही बचा लिया गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और उसने तीनों के शवों को बाहर निकलवाया.इस घटना की सूचना जैसे ही मृतक बच्चों के परिजनों के घर पर पहुंची तो कोहराम मच गया. उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

वही, बोट क्लब इंचार्ज हरीश कुमार ने कहा कि तीनों लाशों को निकाल लिया गया है.मृतकों की पहचान पंकज ( 15 ), सुमित (13), समीर (16) है, जबकि बंटी को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। मोटर बोट और गोताखोरों की मदद से शवों को निकाला गया है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से हादसे का कारण जानने का प्रयास कर रही है









Next Story