लाइफ स्टाइल

सड़क हादसे में महिला समेत तीन घायल

Shiv Kumar Mishra
15 Oct 2021 2:48 PM GMT
सड़क हादसे में महिला समेत तीन घायल
x

कौशाम्बी: कोखराज थाना अंतर्गत धन्नी गावं के सामने जी. टी. रोड पर एक बाइक सवार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गए हैं इस हादसे में 3 लोगों को चोटे आई हैं जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटनाक्रम के मुताबिक प्रतापगढ़ जनपद निवासी गुफरान पुत्र जैनुद्दीन मंझनपुर कोतवाली के समदा गांव अपने ससुराल आये थे गुफरान अपनी ससुराल से पत्नी महजबी 22 बेटी मरियम 3 वर्ष आयशा 8 माह के साथ बाइक यू पी ७३ यू ७८११ से अपनी पत्नी और बच्चों के साथ प्रतापगढ़ जा रहे थे.

जैसे ही बाइक सवार कोखराज थाना क्षेत्र के धन्नी गांव के पहुंचे बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। उस पर सवार एक महिला समेत 3 लोग जख्मी हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर जाम लगने से वाहनों की लम्बी कतार लग गयी है .

हादसे में महजबी 22 वर्ष गुफरान पुत्र ज़ैनउद्दीन 26 वर्ष बेटी मरियम 3 वर्ष घायल हो गए है घायलों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया है जहां घायलों का इलाज चल रहा है सूचना परिजनों को दी गई है ससुरालीजन और परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं.

हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस भी पहुंच गई है और बचाव और राहत कार्य कर रही है पुलिस ने सड़क पर जाम को हटवाया है.

Next Story