Top Stories

मथुरा में सड़क हादसों में गई तीन की जान, नंदगांव में ट्रक ने महिला को कुचला

सुजीत गुप्ता
12 Feb 2022 7:58 AM GMT
मथुरा में सड़क हादसों में गई तीन की जान, नंदगांव में ट्रक ने महिला को कुचला
x

सड़क पर बैठे नंदगांव के ग्रामीण 

मथुरा में शनिवार की सुबह दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए। जहां यमुना एक्सप्रेस-वे पर तीन वाहनों की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए, वहीं नंदगांव में एक ट्रक की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई।

यमुना एक्सप्रेस-वे पर थाना महावन क्षेत्र में माइलस्टोन 118 के पास तीन वाहन टकरा गए। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है और चार लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया और मृतकों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

नंदगांव में महिला को ट्रक ने कुचला, ग्रामीणों ने लगाया जाम

मथुरा के नंदगांव कांमा रोड पर एक तेज गति से आते ट्रक ने सड़क पार कर रही महिला को कुचल दिया। महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने पहले तो नंदगांव कांमा रोड को अवरुद्ध कर दिया। बाद में उन्होंने पुलिस चौकी के सामने तिराहे पर जाम लगा कर कोसी बरसाना तथा कोसी कांमा रोड को अवरुद्ध कर दिया।

शनिवार सुबह करीब सवा नौ बजे कमला पत्नी अमरचंद (43) निवासी छाजू थोक, नंदगांव गोबर डाल कर घर लौट रही थी। इसी दौरान गिडोह चौराहे पर रोड क्रॉस करती महिला को कोसी की तरफ से तेज गति से आते ट्रक ने कुचल दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। परिजन सन्तुष्टि के लिए महिला को कोसी ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इधर आक्रोशित ग्रामीणों ने ड्राइवर को पकड़ लिया और ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। दुर्घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने पहले तो नंदगांव कांमा रोड को अवरुद्ध कर दिया । बाद में पुलिस चौकी के सामने तिराहे पर जाम लगा कोसी बरसाना तथा कोसी कांमा रोड को अवरुद्ध कर दिया। स्थानीय लोग डीएम को बुलाने की मांग कर रहे हैं।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story