Top Stories

सड़क हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत, ऐसे हुआ हादसा

Shiv Kumar Mishra
23 Sep 2021 3:41 AM GMT
सड़क हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत, ऐसे हुआ हादसा
x

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है. हादसे में तीन पुलिस कर्मियों की मौत हो गई है. आधी रात की यह घटना है. किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारी है और फरार हो गया है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. जानकारी के अनुसार, ऊना के गैगरेट की यह घटना है. आशापुरी बैरियर के पास यह हादसा हुआ है.

ऊना पुलिस के जवान संदीप कुमार के अनुसार, आशापुरी बैरियर पर उनकी ड्यूटी थी. बुधवार रात पौने दस बजे के करीब उन्होंने जोर से किसी गाड़ी के टकराने की आवाज सुनी. मौके पर जाकर देखा तो एक बाइक हादसे का शिकार हुई थी. बाइक पर सवार तीन लोग गिरे हुए थे. उन्होंने देखा कि तीन युवकों में से दो मेन सड़क और एक कच्ची रोड पर घायल अवस्था में पड़े थे. वहीं, बाइक दूसरी तरफ कच्ची सड़क पर गिरी हुई थी.

पुलिस कर्मी की ओर से 108 एंबुलेंस को सूचना दी गई. साथ ही उन्होंने ड्यूटी पर तैनात अपने सहकर्मियों को भी बुलाया. एँबुलेंस कर्मियों ने मौके पर जब घायलों की जांच की तो युवकों की मौत हो चुकी थी, जबकि तीसरे की सांसें चल रही थी. बाद में अस्पताल में तीसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया.

पुलिस का कहना है कि किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारी है. हादसे में हमीरपुर के रहने वाले मनोज, शुभभ और विशाल की मौत हुई है. युवकों के पास से मिले कागजात से इनकी पहचान हुई है. फिलहाल, यह पता नहीं चल पाया है कि किस वाहन ने उन्हें टक्कर मारी है.


Next Story